हेड कांस्टेबल ने पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपये ठगे…..ना नौकरी लगी और ना ही पैसे किये वापस….FIR के बाद हुई गिरफ्तारी

Update: 2020-09-30 05:29 GMT

कवर्धा 30 सितंबर 2020। पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ठगी करने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में एक हेड कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला कवर्धा का है, जबकि गिरफ्तार हेड कांस्टेबल दुर्ग के अमलेश्वर में पदस्थ है। जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल का नाम अनिल सिंह ठाकुर है जो कवर्धा का रहने वाला है।

दुर्ग में पदस्थ हेड कांस्टेबल जवान जब अपने घर कवर्धा आया था, तो उसने गांव के य़ुवको को पुलिस में नौकरी लगाने का झांसा दिया था। नौकरी दिलाने की बात पुलिस विभाग के ही हेड कांस्टेबल ने की थी, लिहाजा सभी युवकों ने जल्द ही उनकी बातें मान ली।

जानकारी के मुताबिक 6 युवकों से करीब 12 लाख रुपये अनिल ने ले लिये। लेकिन किसी की भी नौकरी नहीं लगी, जिसके बाद युवकों ने पैसा वापसी का दवाब बढ़ाना शुरू कर दिया। इधर पैसा मांगने पर हेड कांस्टेबल ने युवकों पर धौंस दिखाना शुरू कर दिया। जिसके बाद युवकों ने कवर्धा के सिटी कोतवाली थाने में हेड कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। अब युवकों की शिकायत पर पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News