प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़कीं गौहर खान, कहा- ‘तुम्हारा दिमाग खराब है…

Update: 2021-03-10 09:16 GMT

मुंबई 10 मार्च 2021. खबर आने लगी कि गौहर खान शादी के तीन महीनों बाद से ही प्रेग्नेंट हैं। इस पर अब गौहर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा कर भड़ास निकाली। साथ ही उन्होंने ट्विटर के जरिए ‘सेंसेटिव’ बनने की भी सलाह दी है।

गौहर खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक न्यूज रिपोर्ट को साझा करते हुए लिखा, ‘तुम्हारा दिमाग खराब है! और फैक्ट्स भी। 12 साल छोटे वाली गलत न्यूज हुई पुरानी, कुछ भी टाइप करने से पहले अपने फैक्ट्स चेक करो! मैंने अभी अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी फालतू की रिपोर्ट को लेकर थोड़ा संवेदनशील बनो…मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं…थैंक यू वेरी मच।’

दरअसल, गौहर के पति जैद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन में लिखा, ‘कंफर्म है कि हमारे साथ एक नया अतरंगज जुड़ा है। इनके रिएक्शन से क्या लग रहा है? कौन हो सकता है, कमेंट में बताओ…’ जैद के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करते नजर आए।

जैद दरबार के इस पोस्ट के बाद से गौहर की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आने लगी। वहीं, एक न्यूज वेबसाइट ने गौहर खान को लेकर अपनी रिपोर्ट में बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इस खबर को पढ़ने के बाद गौहर खान के फैंस सोशल मीडिया पर उनसे सवाल पूछने लगे। इसके बाद गौहर ने गुस्से में जवाब दिया है।

Tags:    

Similar News