3 इंस्पेक्टर सहित 4 पर गिरी गाज : DGP के निर्देश पर चार पुलिसकर्मियों को रायपुर PHQ किया गया अटैच…..कोरोना ड्यूटी के दौरान गंभीर लापरवाही का था इन पर आरोप ….देखिये किन-किन पुलिसकर्मियों पर हुआ एक्शन

Update: 2020-04-12 12:44 GMT

रायपुर 12 अप्रैल 2020। कोरोना ड्यूटी में गंभीर लापरवाही पर डीजीपी ने तल्ख तेवर दिखाये हैं। डीजीपी डीएम अवस्थी के निर्देश पर 3 TI समेत चार पुलिसकर्मियों को रायपुर अटैच कर दिया गया है। सभी पर लॉकडाउन के दौरान लापरवाही और लचर पुलिसिंग का आरोप था। इन सभी के खिलाफ पिछले कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद डीजीपी ने ये कार्रवाई की है। जिन थाना प्रभारियों पर कार्रवाई की गई है उनमें लक्ष्मण केंवट निरीक्षक थाना गातापार, केसरी साहू निरीक्षक थाना बाघनदी, रमाकांत तिवारी निरीक्षक थाना चिल्फी, बृजेश सिन्हा उपनिरीक्षक थाना कूकदूर शामिल हैं।

जिन लोगों पर गाज गिरी है, उनमें 3 इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक इन पुलिकर्मियों में से दो के इलाके में अवैध शराब की बिक्री की शिकायत मिली थी। लाकडाउन और शराब दुकान बंद रहने के बावजूद शराब बिक्री की शिकायत के बाद डीजीपी ने ये कार्रवाई की है।

वहीं दो पुलिसकर्मियों ने सीमाओं को सील किये जाने में लापरवाही बरती थी। निर्देश के बावजूद इलाके में सीमा क्षेत्र के अंदर बाहर आवाजाही जारी थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी है।

Tags:    

Similar News