रणवीर का ये आउटफिट देख फैंस रह गए हैरान…बताया इंडियन लेडी गागा

Update: 2020-02-17 13:21 GMT

मुंबई 17 फरवरी 2020 रणवीर सिंह को उनके अलग और अटपटे फैशन सेन्स के लिए बॉलीवुड में जाना जाता है. डेली लाइफ हो, कोई इवेंट, फिल्म का प्रमोशन या फिर एयरपोर्ट लुक्स हर तरफ रणवीर के ऑउटफिट्स की चर्चा होती है. रणवीर सिंह के एयरपोर्ट लुक्स हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं और उन्होंने एक बार कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.

हाल ही में फिल्मफेयर 2020 में शामिल हुए असम के गुवाहटी पहुंचे रणवीर सिंह स्टाइलिश प्रिंटेड ऑउटफिट में नजर आए थे. इसके बारे में सोशल मीडिया पर खूब बातें बनी थीं और अब रणवीर सिंह चमचमाते आउटफिट में एयरपोर्ट पर नजर आए.

रणवीर सिंह चमचमाते गोल्डन सूट में मुंबई से बाहर निकले. उनके हाथ में बूमबॉक्स था. रणवीर ने गोल्डन सूट के साथ ब्लैक हाई नैक और कैप पहनी थी. साथ ही उन्होंने ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ था. ऐसे में रणवीर सिंह एकदम ही अलग नजर आ रहे थे और मस्त शाइन कर रहे थे.

रणवीर के इस आउटफिट को देखकर लोगों को ऐसा झटका लगा कि उन्होंने एक्टर को चॉकलेट के रैपर से लेकर एलियन और यहां तक की भारत की लेडी गागा तक बता डाला. सोशल मीडिया पर कई लोग रणवीर सिंह के बारे में बात कर रहे हैं और शेयर की गई फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Similar News