CULT Sprint स्मार्टवॉच मात्र 2499 रुपये और GPS, AMOLED डिस्प्ले और 7 दिन की शानदार बैटरी लाइफ फीचर्स के साथ भारत में हुई लॉन्च...

CULT Sprint Launched India: मात्र 2499 रुपये में GPS और 7 दिन की बैटरी वाली धांसू CULT Sprint स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हुई। ये स्मार्टवॉच आपकी दौड़ को ट्रैक करती है, कॉलिंग की सुविधा देती है और फिटनेस का पूरा डेटा देती है। अभी अमेज़न पर प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं।

Update: 2024-07-11 16:32 GMT

CULT Sprint

CULT Sprint: अब दौड़ना होगा और भी मजेदार! फिटनेस ट्रैकर्स के जमाने से लेकर हाई-टेक स्मार्टवॉच के दौर तक, कल्टस्पोर्ट ने खासतौर पर रनर्स और फिटनेस प्रेमियों के लिए धमाकेदार CULT Sprint स्मार्टवॉच लॉन्च की है। आइए जानते हैं लॉन्च हुई इस कल्ट स्प्रिंट स्मार्टवाच इसके फीचर्स और कीमत के बारें में विस्तार से...

Cult Spirit स्मार्टवाच के शानदार फीचर्स

CULT Sprint की सबसे खास बात है इसका इनबिल्ट L1 बैंड GPS। ये ना सिर्फ आपके दौड़ने के रास्ते को ट्रैक करता है बल्कि बिल्कुल सटीक ट्रैक करता है। साथ ही, मल्टीपल ग्लोबल नेविगेशन सिस्टम्स (जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो) और बिल्ट-इन कंपास सेंसर मिलकर आपको कभी भी रास्ता नहीं भटकने देते।

इस स्मार्टवाच की 1.43 इंच की बड़ी और साफ एमोलेड डिस्प्ले पर आप अपनी पसंद का वॉच फेस लगा सकते हैं। और तो और, ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है। यानी दौड़ते वक्त भी आप कलाई से सीधे कॉल लगा सकते हैं। कैसा भी मौसम हो, फिक्र न करें, ये स्मार्टवॉच IP68 वाटर रेसिस्टेंट है।

बस समय बताना और रास्ता दिखाना ही नहीं है इस स्मार्टवॉच का काम। ये आपकी हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल (SpO2), कदम, जली हुई कैलोरीज, नींद का पैटर्न मॉनिटर करती है। साथ ही ये 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स ऑफर करती है।  चाहे फैट बर्न हो या एरोबिक/एनेरोबिक एक्टिविटी, ये सब कुछ ट्रैक करती है ये हाई-टेक डिवाइस। इतना ही नहीं, ये आपको आपकी फिटनेस का पूरा डेटा देती है, जिसमें आपकी Vo2 Max भी शामिल है।

एक बार फुल चार्ज करने पर 300mAh की बैटरी 7 दिन तक चलती है। CULT Sprint स्मार्टवॉच आसानी से कल्टस्पोर्ट वॉच ऐप के साथ कनेक्ट हो जाती है और ये स्ट्रावा, गूगल फिट और एप्पल हेल्थ जैसे पॉपुलर फिटनेस ऐप्स के साथ भी काम करती है।

Cult Spirit स्मार्टवाच की कीमत और उपलब्धता

अगर आप रनिंग के शौकीन हैं या अपनी फिटनेस का ख्याल रखना चाहते हैं, तो ये आपके लिए एकदम सही स्मार्टवॉच है। ब्लैक, स्पोर्टी ग्रीन/ग्रे, नियॉन ग्रीन और ब्लैक फैब्रिक (फैब्रिक स्ट्रैप के साथ) रंगों में उपलब्ध CULT Sprint की कीमत अमेज़न के प्राइम डे लॉन्च के दौरान प्राइम मेंबर्स के लिए सिर्फ 2499 रुपये है। प्री-ऑर्डर अभी अमेज़न पर शुरू हो चुके हैं।

Full View

Tags:    

Similar News