Youtuber Armaan Malik News: यूट्यूबर अरमान मलिक कर चुके है तीन शादी, पत्नी पायल और कृतिका ने किया खुलासा

Bigg Boss OTT 3 contestant YouTuber Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी-3 के प्रतियोगी अरमान मलिक की निजी जिंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि अरमान की दो नहीं, बल्कि तीन शादियां हुई हैं।

Update: 2024-06-26 09:20 GMT

Bigg Boss OTT 3 contestant YouTuber Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी-3 के प्रतियोगी अरमान मलिक की निजी जिंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि अरमान की दो नहीं, बल्कि तीन शादियां हुई हैं।

पायल और कृतिका का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में अरमान की वर्तमान पत्नियां, पायल और कृतिका, उनकी पहली शादी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हैं और बता रही हैं कि अरमान की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी, लेकिन दोनों के बीच अनबन के चलते वे अलग हो गए।

पब्लिक की प्रतिक्रिया

Full View

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कुछ लोग अरमान को ट्रोल कर रहे हैं, जबकि कुछ इस वीडियो को फेक बता रहे हैं, क्योंकि पायल और कृतिका वीडियो में अरमान को "अरमान जी" की जगह सिर्फ "अरमान" कह रही हैं।

वायरल ऑडियो

वहीं, दूसरी ओर एक नया ऑडियो भी सामने आया है। बॉलीवुड शादीज की रिपोर्ट के अनुसार, यह ऑडियो अरमान की पहली पत्नी सुमित्रा का है। ऑडियो में अरमान और सुमित्रा के बीच बहस होती सुनाई दे रही है, जिसमें सुमित्रा अपनी मुश्किलों और बेटी की पढ़ाई के लिए पैसे की कमी की बात करती है।

सोशल मीडिया पर बहस

सोशल मीडिया पर वीडियो और ऑडियो दोनों को फर्जी बताया जा रहा है। अभी तक इन वायरल कंटेंट की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसके बावजूद यह मामला काफी चर्चा में है। अरमान मलिक की तीन शादियों का दावा करने वाले वीडियो और ऑडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। हालांकि, इनकी सच्चाई की पुष्टि होना अभी बाकी है। अरमान मलिक और उनके परिवार के सदस्यों की ओर से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Full View

Tags:    

Similar News