Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: बचकाना हरकत करना दादीसा को पड़ी भारी, अरमान ने किया खटिया खड़ी...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 1 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-01 16:04 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, कैसे अभीरा और माधव की पोद्दार हाउस में एंट्री हो गई है लेकिन ये दोनों घर में न रहकर आउटहाउस में रह रहे हैं। जबकि उधर मनीष को उसका भाई धमकी देता है और अपने पैसे लेने के लिए वो गुंडे साथ लाया है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, गोयनका हाउस से जहां मनीष का चचेरा भाई अपने लाये गुंडों को कहकर घर का सारा सामान बाहर फेंकवा रहा है कि तभी रूही आती है और वो कहती है कि अगर ये गुंडागर्दी बंद नहीं हुई तो वो पुलिस को बुलाएगी। इस पर मनीष का भाई रूही को मनीष के कर्जे के बारे में बताता है। जिसपर रूही कहती है कि उसे सब पता है और वो लगे हाथ कुछ पैसे भी उसे भेज देती है और कहती कि वो अगले 6 महीने में उसके सारे पैसे लौटा देगी। जिसके बाद वो गुंडे लेकर चला जाता है। मनीष रूही से पूछता है कि उसके पास पैसे कहां से आए जिसपर रूही कहती है कि उसने अपने डिजाइंस बेच दिए हैं। दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में अरमान अभीरा को विद्या और माधव के रिश्ते सुधारने की कोशिश में उसकी मदद करने के लिए थैंक यू बोलता है। यहां अभीरा-अरमान का हल्का-फुल्का रोमांस भी देखने को मिलता है लेकिन फिर अभीरा खुद को संभालती है और वहां से चली जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसके बाद कोरस गैंग अभीरा के करियर के पहले दिन की ख़ुशी में उसे सरप्राइज देने के लिए केक लेकर आती है। यहां अभीरा और दादीसा की तीखी बहस भी होती है। जहां अभीरा दादीसा को चैलेंज करती है कि वो शहर की सबसे बड़ी वकील बनकर रहेगी। इसके बाद माधव अभीरा के लिए अपनी पुरानी स्कूटी को ठीक करा कर लाता है। सब बहुत खुश हैं। विद्या भी माधव का ये अवतार देखकर मुस्कुरा रही होती है। अरमान अभीरा को खुश देखकर खुश है क्योंकि अब उसे समझ आ गया है कि अभीरा की खुशियां छोटी छोटी चीज़ों में है और इसीलिए उसने अरमान का दिया कार ठुकराया था।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन ये सब दादीसा को अच्छा नहीं लग रहा और दादीसा अपनी कार स्टार्ट कर के अभीरा की स्कूटी को धक्का देकर गिरा देती है। जिससे स्कूटी टूट जाती है। ये देखकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं। माधव दादीसा को बोलने की कोशिश करता है लेकिन अभीरा उसे कसम देकर चुप करा देती है और दादीसा की हरकत को बचकाना बोलकर वहां से चली जाती है। लेकिन इसके बाद अरमान दादीसा के सामने अपने सारी लग्जरी चीज़े रख देता है और सभी ऐशो आराम छोड़ने का फैसला करता है। अरमान दादीसा से कहता है कि जितना दर्द वो अभीरा को देंगी उतना ही दर्द वो खुद को देगा। अब सीरियल के अपकमिंग ट्रैक में जल्द ही आपको अरमान और अभीरा का कोर्टरूम ड्रामा प्लस रोमांस भी देखने को मिलने वाला है।

Full View


Tags:    

Similar News