Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: संजय करेगा मनीष की बेइज्जती, पोद्दार परिवार की फिर विलेन बनेगी अभिरा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: संजय करेगा मनीष की बेइज्जती, पोद्दार परिवार की फिर विलेन बनेगी अभिरा...

Update: 2024-10-25 07:16 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान जान जाता है कि वो अभिरा मां बनने वाली है. अभिरा की प्रेग्नेंसी की कॉम्पलिकेशन के बारे में जानकर अरमान घबरा जाता है. अरमान अभिरा को अबॉर्शन करने के लिए कहता है. अभिरा अरमान की बात मानने से इनकार कर देती है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अभिरा काफी शांत रहती है और रूही को लगता है जरूर कोई बात है. वह रोहित को इस बारे में बताती है. रोहित, अरमान से बात करने के बारे में सोचता है. दूसरी तरफ अभिरा एक चादर के नीचे बैठकर अपने अनबॉर्न बेबी से बातें करती है. अरमान भी आ जाता है और अपनी भावनाओं को उसको बताता है. इसके बाद रोहित और रूही उनके पास आते है और चारु की सगाई के लिए सेलेक्ट किए गए कपड़े उन्हें दिखाती है. चारु, अभिरा से केक बनाने के लिए कहती है.

आगे देखेगे कि, चारु की सगाई के दिन दादी सा उसे एक पुश्तैनी रिंग गिफ्ट में देती है. दादी सा उसकी खुशी के बारे में पूछती है और चारु, नीरज की तारीफ करती है. कृष और कियारा, अभिरा को देखते है और कहते है पता नहीं वह इतनी दुखी और परेशान क्यों है. वहीं, दादी सा और अरमान से मिलने के लिए मनीष पोद्दार हाउस आता है. संजय, मनीष को देखकर उसे दरवाजे से लौटाने की कोशिश करता है, लेकिन दादी सा आ जाती है. मनीष को हैरानी होती है कि उसे सगाई के बारे में किसी ने नहीं बताया और वह जाने की बात कहता है. हालांकि दादी सा उसे रोक लेती है और संजय को डांटती है.

Tags:    

Similar News