Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: नई जिंदगी की शुरुआत करेगे अरमान-अभिरा, जलेगा रूही का दिल...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 14 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-14 07:57 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, विद्या की बातों का असर अभिरा पर होता है और वह रूही के केस में बड़ा फैसला लेती है। अगले दिन कोर्ट की सुनवाई शुरू होती है, लेकिन अभिरा देर से पहुंचती है और वह सबसे पहले कोर्ट से अपना केस वापिस लेने का फैसला लेती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान उस जगह पर पहुंच चुका है,जहां अभीरा ने उसे बुलाया है। अरमान को एक के बाद सरप्राइज मिलते हैं और वो अभीरा को याद करता है।अभीरा खुद डिब्बे के अंदर बंद होकर अरमान को सरप्राइज देती हैं और दिल की बात कहती हैं। अरमान को यकीन नहीं होता है कि अभीरा उसे प्रपोज कर रही हैं और बार-बार अभीरा को आई लव यू करने को कहता है। अभीरा अपने साथ हथकड़ी लेकर आती है क्योंकि उसके पास अंगूठी खरीदने के पैसे नहीं थे, तो माधव की हथकड़ी लेकर आ जाती है और इस बात को लेकर अरमान अभीरा का मजाक भी बनाता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, जिसके बाद दोनों तुम क्या मिले गाने पर रोमांटिक डांस करते हैं और एक दूसरे के सामने दिल खोलकर रख देते हैं। अभीरा इमोशनल भी हो जाती है लेकिन अरमान अभीरा को संभाल लेता है। 

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, जिसके तरह पुलिस अरमान और अभीरा को गिरफ्तार करने पहुंच गई है क्योंकि जिस जगह पर अभीरा ने अरमान को बुलाया है,वो सेफ नहीं है। पुलिस वाला माधव को फोन करता है और फिर पूरा परिवार दोनों को छुड़ाने के लिए आता है।दूसरी तरफ रूही को अरमान की याद सता रही हैं। वो अरमान को भूल नहीं पा रही है और अपने हर ज्वेलरी डिजाइन में अरमान का नाम लिख रही हैं।

Full View

Tags:    

Similar News