Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: माधव पर बौखलाएगा विद्या का बेटा अरमान, शो में अब आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 28 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-28 06:24 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा को यह बात पता चल जाती है कि वह जिस घर में रह रही है वो अरमान की असली मां शिवानी का है। ये बात उसे माधव ही बताता है। दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में सावन का जश्न मनता है, जिसमें अरमान को अभिरा की याद आती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा को जैसे ही पता चलता है कि शिवानी अरमान की असली मां है, तो वह हैरान रह जाती है। वह माधव को सुझाव देती है कि वह अपने पास्ट और प्रेजेंट में ना अटका रहे और विद्या मां को अहसास करवाए कि वह उनसे प्यार करते हैं। दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में दादी सा सभी सुहागन के माधे पर टिका लगाती है, लेकिन विद्या अपनी सास को मना कर देती है। वह कावेरी पोद्दार से झोली फैलाकर माधव को घर बुलाने के लिए कहती है, लेकिन कावेरी पोद्दार खुद से ये सब करने के लिए मना कर देती है। तब अरमान आगे आता है और दादी सा पर आरोप लगाता है कि वह चाहती ही नहीं कि माधव यानी उसके पापा घर आए। वह अपनी मां से वादा करता है कि वह माधव को घर लाएगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान माधव के पास पहुंच जाता है और उसे विद्या की हालत के बारे में बताता है। वह अपने पापा को घर चलने के लिए कहता है, लेकिन माधव भी अभिरा को अकेले छोड़ने के लिए मना कर देता है। माधव की जिद्द देखकर अरमान अकेले ही चला जाता है। 

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन अभिरा सब कुछ सुन लेती है। वह खुद माधव को घर जाने के लिए मनाती है, लेकिन वह अपने पापा का फैसला नहीं बदल पाती। इसके बाद अभिरा के पास चारू का फोन आता है और वह वीडियो कॉल पर विद्या को रोते हुए देखती है। इसके बाद वह माधव को घर भेजने का फैसला लेती है।

Full View

Tags:    

Similar News