Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: खुलेगा अरमान-माधव का सबसे बड़ा राज, अभिरा-विद्या के खिसकेगी पैरों तले जमीन...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 27 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-27 07:06 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 June 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान और अभिरा की मुलाकात होती है और यहां अरमान अभिरा को बोलता है कि वह हमेशा उसका इंतजार करेगा और अब वह खुद उसके साथ आयेगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा माधव से किसी शिवानी के बारे में पूछती है और ये नाम सुनकर वहां से चला जाता है। इसके बाद अरमान अभिरा के लिए सावन का झूला लगाता है। इस दौरान घर के बाहर अभिरा अरमान को महसूस कर लेती है लेकिन भगवान से उसे दूर रखने के लिए कहती है। दूसरी तरफ पौदार हाउस में सावन के जश्न की तैयारी होती है और अरमान अपनी मां को रोते हुए देख लेता है। अभिरा भी रात को घर के बाहर झूला देख लेती है और अरमान का सोचकर तोड़ देती है। अरमान भी अपनी मां को ध्यान रखने का बोलता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान की मां विद्या अपने बेटे के सामने अपना दर्द बयां करती है। वह बताती है कि कैसे उसे पापा ने उससे कभी प्यार नहीं किया। वह सिर्फ अरमान की असली मां से ही सच्चा प्यार करते हैं। ये बातें सुनकर अरमान को दुख होता है और वह खुद को विद्या की जिंदगा का सबसे बड़ा पाप बताता है, लेकिन विद्या उसे चुप करवा देती है और बोलती है कि आज उसके पास सिर्फ वह ही है। इसके बाद पौद्दार हाउस में सावन का जश्न शुरू होता है और सभी लोग डांस करते हैं। लोग पोद्दार हाउस के बारे में बातें करते हैं, लेकिन दादी सा सबको चुप करवा देती है। इस दौरान अरमान अभिरा को याद करता है और आखिर में अभिरा को याद करके अकेला ही झूला झूलता है। ये चीज देखकर दादी सा भड़क जाती है। दूसरी तरफ अभिरा जानकर घर का पुराना सामान फेंकती है, जिससे माधव भड़क जाता है। इस दौरान गुस्से में आकर माधव बता देता है कि ये उसका और अरमान की मां शिवानी का घर है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादीसा और अभिरा का नया फेसऑफ होने वाला है। दोनों ही एक दूसरे को चैलेंज देती है। दादीसा का मानना है कि अभिरा का करियर नहीं चलेगा। जबकि अभिरा का कहना है कि वो पोद्दार फर्म की नींव हिला देगी।

Full View

Tags:    

Similar News