Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दादीसा ने किया अभिरा को परेशान, शो में आया ये जबरदस्त मोड़...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 30 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-30 07:33 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, दोबारा अभिरा और अरमान एक ही छत के नीचे ला दिया गया है। अरमान के मन में उम्मीद है कि वो अभिरा को मना लेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मनीषा रूही को बताती है कि अभिरा वापस पोद्दार हाउस पहुंच चुकी है। ये बात सुनकर रूही मनीषा के सामने कुछ नहीं कहती है लेकिन अकेले में जाकर खूब रोती है। उसे पैनिक अटैक भी आता है और वो अपने डॉक्टर को फोन करती है। डॉक्टर उसे शांत रहने के लिए कहती हैं। रूही को भी अक्षरा की तरह पैनिक अटैक आने लगे हैं क्योंकि अरमान के जाने के बाद वो उस सदमे से उबर नहीं पा रही है। जबकि दूसरी तरफ दादीसा अभिरा को दोबारा परेशान करती है। वो जानबूझकर अभिरा को अरमान और रूही की वीडियो भेजती है और याद दिलाती है कि अरमान ने उसके साथ धोखा किया है और वो कभी भी उसे पोद्दार हाउस में घुसने नहीं देगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं मनीष के घर पर गुंडे आ गए हैं क्योंकि कर्ज मनीष ने रूही की शादी के लिए लिया है,वो चुका नहीं पाया है। कर्ज देने वाला शख्स मनीष को धमकी देता है और घर खाली करने के लिए कहता है लेकिन रूही आकर सारा मामला संभालने वाली है। जबकि विद्या ने माधव और अभिरा के लिए खाना बनाया है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वो माधव को अपने हाथ से पराठा खिलाती है और अभिरा को भी देती है लेकिन अभिरा अरमान के हाथ से दही-चीनी नहीं खाती है। विद्या को ये बात बुरी लगती है और वो कहती है कि माफी देने में इतने भी नखरे भी क्या। लेकिन माधव कहता है कि माफी मांगी नहीं जाती, कमाई जाती है।

Full View

Tags:    

Similar News