Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दादी सा का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट, अभिरा-अरमान के जिंदगी में आया नया तूफान...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 15 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-15 06:29 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान को यकीन नहीं होता है कि अभीरा उसे प्रपोज कर रही हैं और बार-बार अभीरा को आई लव यू करने को कहता है। अभीरा अपने साथ हथकड़ी लेकर आती है क्योंकि उसके पास अंगूठी खरीदने के पैसे नहीं थे, तो माधव की हथकड़ी लेकर आ जाती है और इस बात को लेकर अरमान अभीरा का मजाक भी बनाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और बाकी सभी लोग अभीरा को दुल्हन की तरह सजाकर घर लेकर आते हैं लेकिन दादीसा सभी को दरवाजे पर रोक देती है। अरमान दादीसा को बताता है कि अभीरा अभी भी उसकी पत्नी है लेकिन दादीसा अभीरा और अरमान के तलाक के पेपर सबको दिखाती है और बताती है कि दोनों को तलाक को मजूरी मिल गई है। जिसके बाद माधव संजय की सारी पोल खोलकर रख देता है कि कैसे उसने अभीरा और अरमान के नकली तलाक के कागज बनवाए और घर में सबसे एक्सीडेंट की बात छिपाई। इस बात को लेकर माधव और संजय में खूब बहस होती है। जिसके बाद अरमान कहता है कि अच्छा हुआ तलाक हो गया क्योंकि वो शादी बिना मंजूरी के हुई थी और बिना रीति रिवाजों के साथ हुई थी लेकिन अब हम दोबारा शादी करेंगे और पूरे मन से करेंगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान के फैसले से दादीसा बौखला जाती है और अरमान पर गुस्सा निकालती है। वो कहती है कि अरमान कभी इस घर का सगा था ही नहीं, हमने उसे नाम दिया, परवरिश दी लेकिन अरमान ने सिर्फ धोखा दिया।ये सुनकर अरमान टूट जाता है तो अभीरा दादीसा को समझाने की कोशिश करती है कि अरमान से अपनी खुशियों से पहले हमेशा परिवार के बारे में सोचा है लेकिन आज परिवार उसकी जिद के बारे में नहीं सोच रहा है। जिसके बाद दादीसा फैसला लेती है कि वो घर छोड़कर जा रही है।सभी लोग दादीसा को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन दादीसा जाते-जाते भी संजय को सुना देती है कि उसने उसके साथ धोखा किया है..वो आकर उससे बात भी कर सकता था।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादीसा अभीरा को बद्दुआ देती है कि वो शादी के बात भी कभी खुश नहीं रहेगी। जिसके बाद दादीसा को हार्ट अटैक आता है और इस मौके पर रूही अभीरा को सुनाती है कि ये सब उसकी वजह से हो रहा है। दूसरी तरफ अरमान खुद को दादीसा की हालत का जिम्मेदार समझ रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News