Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: केस जीतने के लिए अभिरा ने कर दी यहां हरकत, तोड़ा अरमान का भरोसा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 12 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-12 05:57 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान रूही का केस लड़ता है और अभीरा रूही के खिलाफ खड़ी होती है। केस की सुनवाई के बाद मनीष गोइंका अभीरा को खूब सुनता है और उसे रूही की लाइफ से दूर रहने के लिए बोल देता है। तब अरमान आगे आता है और उन्हें रूही की फैमिली से रिश्ता ना जोड़ने की बात करता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही अरमान के लिए खाना लेकर आती है और कहती है कि वो उसे फीस नहीं दे सकती है,सिर्फ खाना दे सकती हैं। अरमान मना करता है लेकिन रूही फोर्स करती हैं। अभीरा जलन की वजह से अरमान को वहां से खींच ले जाती है और उसे घर का लाया खाना देती है। अरमान अभीरा को समझाता है कि रूही सिर्फ गिल्ट में ऐसा कर रही हैं। जिसके बाद दोनों एक साथ खाना खाते हैं लेकिन इस दौरान अरमान बताता है कि जो गाड़ी रूही चला रही थी,वो खराब गाड़ी थी और उसने ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन वो लगा नहीं पाई।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं दूसरी तरफ विद्या अरमान और अभीरा दोनों के लिए दुआ करती है लेकिन दादीसा का कहना है कि जीतेगा तो कोई एक ही। अरमान ने कभी हारना नहीं सीखा है और अभीरा अभी सिर्फ नौसिखिया है। हालांकि मनीषा दादीसा को याद दिलाती है कि बिल्डर वाले केस में भी अभीरा की वजह से ही वो जेल जाने से बची थी। वहीं जेल जाने के डर से रूही घबरा जाती है। उसे लगता है कि उसे 6 महीने की जेल होगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, उसे पैनिक अटैक आ जाता है और अरमान उसे डॉक्टर के पास लेकर जाता है,जहां रूही दुख में ही अरमान से अपने दिल की बात कह देती है कि वो उसे भुला नहीं पा रही है और उसे उम्मीद है कि वो वापस लौटकर जरूर आएगा। हालांकि अरमान रूही को टोक देता है कि वो किसी तरह की कोई उम्मीद न पाले क्योंकि अब दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। वहीं घर पर दादीसा अभीरा का स्वागत करती है और उसे जीत की बधाई देती है, वो कहती है कि तुम लगभग केस जीतने वाली हो लेकिन केस जीतने के साथ तुमने अरमान को खो दिया है। तुमने उसका भरोसा तोड़ दिया है,लेकिन आगे आने वाले एपिसोड में अभीरा केस वापस ले लेगी।

Full View

Tags:    

Similar News