Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान की बाहों में खूब रोएगी अभिरा, संजय ने रचा नया षड्यंत्र...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 4 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-04 05:27 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा विद्या की जान बचाती है और विद्या बदले में अभिरा से वादा लेती है कि वह माधव को खतरनाक मिशन पर नहीं जाने देगी। हालांकि, माधव अभिरा की बात नहीं सुनता और विद्या अभिरा को खरी खोटी सुनाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, संजय अभिरा को बता देता है कि उसे पहला केस अरमान की वजह से मिला है ये सुन कर अभिरा भड़क जाती है। अरमान अभिरा से बात करने आगे आता है और उसे सब छोड़कर सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहता है। तब अभिरा अरमान को खूब सुनाती है और उस पर दिल तोड़ने का आरोप लगाती है। वह दुखी होकर अरमान की बाहों में खूब रोती है। तब अरमान सब कुछ ठीक करने का वादा करता है। वहीं पर अभिरा का क्लाइंट भी सा जाता है। इस मौके पर अरमान संजय को अभिरा से दूर रहने की चेतावनी देता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, दादी सा रूही से मिलती है तब रूही दादी को बताती है कि वह अपना घर कर्ज की वजह से खो सकती है। ये सुनकर दादी सा सीधा अरमान को फोन करती है और रूही की मदद करने के लिए बोलती है। अरमान दादी सा का फोन आते ही अभिरा को छोड़कर चला जाता है और रूही से मिलता है। दूसरी तरफ अभिरा कोर्ट में जज को रिश्वत देने के आरोप में फंस जाती है और जज अभिरा को कोर्ट से निकाल देता है। ये सब कुछ दादी सा संजय के साथ मिलकर करती है। दादी सा संजय को अभिरा की बेइज्जती करने के लिए कहती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा का बार काउंसिल का लाइसेंस कैंसिल होने वाला है। क्योंकि उस पर जज को घूस देने का आरोप लगा है। अब अभिरा खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश करेगी, जबकि अरमान फूफासा का कॉलर पकड़ने वाला है क्योंकि वो जानता है कि ये चाल फूफासा ने अभिरा का करियर बर्बाद करने के लिए की है।

Full View

Tags:    

Similar News