Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा के लिए अरमान फिर तोड़ेगा रूही का दिल, युवराज से अभिरा का होगा सामना...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शनिवार 10 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-10 07:46 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में  शनिवार 10 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। अरमान जब रूही को ढूंढ रहा होगा तभी उसे दीवार के पास से किसी के रोने की आवाज आएगी। जाकर देखने पर उसे पता चलेगा कि रूही वहीं जमीन पर बैठकर रो रही है। उसे चुप कराने पर रूही अपनी नाराजगी जाहिर करेगी और तब अरमान सफाई में बताएगा कि कैसे गलती से उसके मुंह से अभिरा का नाम निकल गया।

काजल को सबके सामने पड़ेगी लताड़

उधर गोयनका हाउस में सेलिब्रेशन के दौरान सभी यह देखकर हैरान होंगे कि दादी सा किसी बच्चे की तरह फेयर में एन्जॉय कर रही हैं। लोग अभिरा की तारीफ करेंगे कि उसी की वजह से दादी सा को यहां पर लाना मुमकिन हो पाया है। इसी बीच जमाई सा के फोन पर किसी का कॉल आएगा और मेहमानों के दबाव में आकर वो फोन काजल को देकर गेम्स खेलने लगेंगे। इसी बीच काजल फोन उठाने जा रही होगी जब वो भड़क जाएंगे और तब मनीष जी बीच में दखल देंगे।

जमाई सा का सपोर्ट करेंगी दादी सा

सुवर्णा भी जमाई जा से कहेंगी कि काजल के साथ अगर इस तरह का बर्ताव सरेआम किया जा रहा है तो इस बात की तसल्ली कैसे की जाए कि रूही पौद्दार हाउस में सुरक्षित रहेगी। मामला बिगड़ता देखकर दादी सा बीच-बचाव करेगी और कहेगी कि पौद्दार हाउस में कोई बच्चा नहीं है, सभी को अपनी गृहस्थी और अपने रिश्ते संभालने आते हैं। उधर अभिरा को दफ्तर में अपने काम के लिए तारीफ मिलेगी और पहली तनख्वाह पाकर वो बहुत खुश होगी। उसे अपनी मां की याद आएगी।

यूं होगा युवराज का अभिरा से सामना

घर पर अरमान रूही का ख्याल रख रहा होगा जब उसके फोन पर अभिरा का वीडियो कॉल आएगा। फोन उठाने पर अभिरा उससे कहेगी कि वो 30 मिनट के अंदर ओल्ड टाउन कैफेटेरिया पहुंचे। यह सुनकर रूही का दिल टूट जाएगा और वो अरमान से पूछेगी कि वो फिर एक बार अभिरा को चुनेगा ना? उधर जमाई सा के फोन पर कॉल आएगा कि युवराज घर में केयरटेकर को बंद करके भाग गया है। वो गाड़ी लेकर अभिरा को हर रेस्त्रां में खोज रहा होगा और फाइनली उसे अभिरा मिल जाएगी।

Full View

Tags:    

Similar News