Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा-अरमान को मिलेगी यह गुड न्यूज, कहानी में अब आया ये नया ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 7 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-10-07 04:48 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, विद्या, रूही और अभीरा तैयार होकर मंदिर की ओर जाते हैं और अपने सिर पर मटकी को संतुलित करने की कोशिश करते हैं। महिलाएं कलश ले जाने की कोशिश करती हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, सीरियल में अभी तक दिखाया गया था कि संजय को यह सच पता चल चुका है कि रूही और अभिरा बहनें हैं। वो इस सच का इस्तेमाल करके अरमान को ब्लैकमेल करेगा। वह रूही के गुस्से की आग फिर सुलगाएगा और चीजें खराब करने की कोशिश करेगा। घाटस्थापना दिवस में अभिरा के प्रति सहानुभूति महसूस कर रही रूही अब वो वक्त याद कर रही है कि कैसे अक्षरा और अभिरा की वजह से उसकी मां को बहुत कुछ झेलना पड़ा था। 

आगे देखेगे कि, नवरात्रि सेलिब्रेशन शुरू हो गया है और पौद्दार परिवार का हर सदस्य माता-रानी की पूजा कर रहा है। विद्या, रूही, अभिरा और सभी लोग तैयार होकर मंदिर जाएंगे। सभी ने अपने सिरों पर मटकी रखी होगी। औरतें सिर पर मटके रखकर मंदिर के लिए जाएंगी और उनके पति उनके पीछे- पीछे उनके सपोर्ट में चलेंगे। इस दौरान प्रेग्नेंट रूही का संतुलन बिगड़ जाएगा और वह गिरते- गिरते बचेगी। असल में रूही का पांव उसकी ही कॉस्ट्यूम में फंस जाएगा और सही मौके पर अभिरा उसे थाम लेगी। रूही को इस बात का अहसास होगा कि अभिरा उसकी फिक्र करती है। लेकिन विद्या इस बात को उल्टा ही समझेगी और अभिरा पर चिल्लाएगी।

सीरियल आगे आप और देखेंगे कि, विद्या कहेगी कि अभिरा की वजह से रूही को चोट लग सकती थी। अभिरा का मन उदास हो जाएगा। लेकिन असली ट्विस्ट तो आगे आने वाला है। कावेरी पौद्दार को हटाकर विद्या घर की मुखिया बन जाएगी और सारी सत्ता उसके हाथ में होगी। विद्या परिवार की मुखिया बनने के बाद अभिरा को कमरे से निकाल फेंकेगी और उसका कमरा रूही को दे देगी। विद्या अभिरा और अरमान पर तंज कसेगी कि वो तो इस परिवार को एक वारिस तक ना दे सके। आगे कहानी में ट्विस्ट तब आएगा जब अभिरा और अरमान को पता चलेगा कि वो माता-पिता बन सकते हैं और हॉस्पिटल से मिली रिपोर्ट्स में गड़बड़ थी।

Full View

Tags:    

Similar News