Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: आशिको को तरह दर-दर भटकेगा अरमान, हो जाएगी पगलों जैसी हालत...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 26 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-26 06:27 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 June 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान, पोद्दार हाउस तो वापस आ गया है लेकिन उसकी बदहवास हालत देख उसकी मां विद्या समेत सभी घरवाले बेहद परेशान हैं। वहीं दूसरी तरफ अभिरा अपना ग़म छुपाकर मुस्कुराने की कोशिश में लगी है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अपने कमरे में दुख में लेटा होगा और रूही का उसके पास फोन आता है, लेकिन वह अभिरा समझकर फिर अपने दिल की बात बोल देता है। तब रूही उसे चुप करवाती है और बताती है कि कैसे उसने अभिरा को सच बताया। दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में विद्या कावेरी से सवाल करती है कि उसने अभिरा को सच क्यों बताया? तब कावेरी अपनी जिद्द पर रहते हुए बोलती है कि सब कुछ अब जल्द ही ठीक हो जाएगा। इस मौके पर मनीषा बताती है कि अरमान ने अभिरा के लिए ये घर छोड़ दिया। अगले दिन दादी सा फैसला लेती है कि अरमान काम करेगा और अरमान भी बुरी हालत में निकल जाता है। दूसरी तरफ अभिरा भी अपने दुख को छुपाते हुए अपने दिन की शुरुआत करती है।

Full View

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा बार काउंसलर ऑफिस आती है और अरमान भी यहां होता है। दोनों की टक्कर होती है। इस मौके पर अरमान अभिरा को अपना फैसला सुनाता है कि वह उसका हमेशा इंतजार करता रहेगा, चाहे कितने भी साल निकल जाए। ये बातें सुनकर अभिरा वहां से चली जाती है और आगे अरमान की बातें पर विश्वास न करने का सोचती है। दूसरी तरफ विद्या माधव की तलाश में उसके घर तक पहुंच जाती है और तब उसे पता चलता है कि माधव अपनी पहली पत्नी के घर रह रहा है, जो अरमान की मां है। ये सुनकर विद्या वापिस पोद्दार हाउस लौट जाती है। अभिरा को भी पता चल जाता है कि ये घर किसी विद्या नाम की लड़की का है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, विद्या की खातिर माधव घर तो आएगा लेकिन अभिरा को भी साथ लेकर आएगा। ऐसे में अब सीरियल में आगे क्या होगा ये देखना बेहद इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

Full View

Tags:    

Similar News