Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode: माधव बनेगा अभिरा-अरमान के बीच का कांटा, शो में अब होगा नया तमाशा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शनिवार 15 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-15 06:42 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, रूही और अरमान की शादी में बड़ा वाला तमाशा हो चुका है। अरमान ने रूही को मंडप में ही अकेला छोड़ दिया है, जिस वजह से मनीष गोयनका अरमान को थप्पड़ पर थप्पड़ मारता है। इतना ही नहीं, दादी सा भी अरमान को थप्पड़ जड़ देती है। दूसरी तरफ माधव अभिरा को अपने घर लेकर जाता है। यहां पर अभिरा अपने होश में ही नहीं रहती। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभीरा अरमान से बात करने के लिए बैचेन है लेकिन उसके फोन की बैटरी चली गई है। वो माधव से नया चार्जर लाने के लिए कहती है। माधव अभीरा की बैचेनी देख रहा है और उसे समझाने की कोशिश कर रहा है लेकिन फिलहाल शादी टूटने के बाद से अभीरा को एक उम्मीद दिख रही हैं कि वो दोनों एक हो सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ दादीसा,विद्या और संजय को छोड़ कर सारा परिवार अरमान के फैसले को सही बता रहा है। बच्चे भी अरमान का साथ दे रहे हैं लेकिन विद्या और दादीसा को लग रहा है कि अभीरा अरमान के लिए सही नहीं है। मनीषा कहती है कि हर बार अरमान ने सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचा है लेकिन इस बार अपने बारे में सोच लिया तो अरमान सबका बुरा बन गया है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, दूसरी तरफ रूही का बुरा हाल है और उसे ठीक महसूस कराने के लिए मनीष और स्वर्णा मंदिर लेकर जाते हैं लेकिन तभी रूही के कानों में अरमान की कही बात गुंजने लगती है और वो सड़क पर भागने लगती है। रूही सीधा अरमान की कार के सामने आ जाती है। रूही की ऐसी हालत देखकर अरमान घबरा जाता है और अपनी हरकत को लेकर माफी मांगता है लेकिन इस बार रूही मूवऑन करने के लिए तैयार है और वो सगाई की अंगूठी अरमान के मुंह पर मारती है। वो कहती है कि अब अपने प्यार की भीख नहीं मांगूगी और न ही खुद की बेइज्जती कराऊंगी लेकिन अभीरा जैसी लड़कियां किताबों में अच्छी लगती हैं..अगर वो परिवार में आए जाए तो सिर्फ तुफान आता है।

आगे आपको देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान ने अभीरा को फोन मिला दिया है और वो उसे अपने दिल की बात बताने के लिए मरा जा रहा है। अभीरा भी अरमान से मिलना चाह रही है लेकिन माधव का कहना है कि प्यार तो सभी करते हैं लेकिन हर कोई प्यार को निभा नहीं सकता है। अब अभीरा अरमान को खुद से दूर कर देगी।

Full View

Tags:    

Similar News