Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फेमस शो 'YRKKH' में इन दो स्टार की हुई छुटी, जानिए अचानक से प्रोड्यूसर ने क्यों कर दिया बाहर...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का सबसे पुराना और पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर्स को शो से रातों-रात बाहर कर दिया गया। इस खबर ने शो देखने वाली ऑडियंस को हैरान कर दिया।शो में एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस प्रतीक्षा होंमुखे अरमान और रूही के किरदार में नज़र आ रहे थे। शो में इनकी परफॉरमेंस को पसंद भी किया जा रहा था। लेकिन अचानक शो के प्रोड्यूसर खुद सेट पर पहुंचे और दोनों एक्टर्स को शो से रातों-रात बाहर कर दिया।

Update: 2024-03-19 14:13 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुंबई। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ समय पहले ही लीप 15 साल का लीप आया था, जिसके साथ ही शो में नई स्टार्स कास्ट नजर आई। इन दिनों सीरियल में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। समृद्धि शो में अक्षरा की बेटी अभिरा का रोल निभा रही हैं, तो वहीं शहजादा अरमान पोद्दार के रोल में दिख रहे हैं। इन दिनों के बीच रूही भी है और इस रोल में प्रतीक्षा होनमुखे दिख रहे हैं। सेट पर शहजादा और प्रतीक्षा होनमुखे खूब मस्ती करते हैं लेकिन अब सेट से एक शॉकिंग खबर आई है। दावा है कि मेकर्स ने सीरियल से इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

दरअसल, टेली टक्कर की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट की शॉकिंग खबर दी गई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स ने शो से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स ने इन दोनों कलाकारों को सेट पर दुर्व्यवहार के कारण शो से हटा दिया गया है। बता दें कि प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी को लेकर ऐसी खबरें थीं कि दोनों के बीच सेट पर नजदीकियां बढ़ने लग गई हैं और इन दिनों वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अब दावा किया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही अरमान और रूही के लिए नई कास्टिंग शुरू कर देंगे। जल्द ही शो में दो नए चेहरे नजर आ सकते हैं। ये खबर अब सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल गई है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से शहजादा और प्रतीक्षा के अचानक यूं बाहर करने की खबर से फैंस तक हैरान हैं। हालांकि, जो लोग इन दोनों कलाकारों को शो में पसंद नहीं करते हैं, वो काफी ज्यादा खुश हैं। ट्विटर पर लोग इस मीडिया रिपोर्ट पर अपना रिएक्शन भी देने लग गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं कर्मा।' दूसरे ने लिखा, 'क्या यह सच है।' एक और यूजर ने लिखा, 'मुझे अब भी ये सब झूठ लग रहा है।'

Tags:    

Similar News