Vijay Kadam Death: नहीं रहे सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर, इस गंभीर बीमारी के कारण दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री...

Vijay Kadam Death: नहीं रहे सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर, इस गंभीर बीमारी के कारण दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री...

Update: 2024-08-10 07:48 GMT

Vijay Kadam Death: मुंबई। सिनेमा जगत में गम के बादल अभी छटे भी नहीं थे कि और बुरी खबर आ गई. आज सुबह ही मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है. मराठी एक्टर विजय कदम अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका निधन हो गया. एक्टर ने कई हास्य भूमिकाओं के साथ-साथ कई गंभीर रोल भी निभाए थे. डेढ़ साल से एक्टर कैंसर से लड़ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था. हालांकि एक्टर ने आज सुबह आखिरी सांस ली. उनके निधन की खबर जानकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

जानकारी के मुताबिक, विजय कदम का निधन उनके घर पर हुआ और उनकी उम्र 67 साल थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका आज दोपहर में अंतिम संस्कार होगा. अपने पीछे एक्टर पत्नी और एक बेटे को छोड़ गए है. एक्टर ने मराठी फिल्मों के अलावा थिएटर में भी काम किया था. 1980 में उन्होंने कई छोटे किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. हालांकि ज्यादातर ये सारे किरदार कॉमेडी वाले थे.

बता दें कि, विजय कदम ने ‘चश्मेबहादुर’, ‘पुलिसलाइन’, ‘हल्ड रुसली कुंकु हसलाम’ और ‘अमी दोघ राजा रानी’ जैसी मराठी मूवीज में काम किया, जिससे वो काफी लोकप्रिय हो गए थे. उनकी मौत से मराठी फिल्म इंडस्ट्री शोक मना रही है. सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Full View

Tags:    

Similar News