VIDEO: ऑरेंज ड्रेस में दीपिका पादुकोण के छूटे पसीने, रेड कारपेट पर लड़खड़ाते दिखी एक्ट्रेस... फैन्स बोले- कोई ढंग के कपड़े

Update: 2022-05-25 09:55 GMT

Deepika Padukone

मुंबई 25 मई 2022 I  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में धमाल मचा रही हैं. पिछले कुछ दिनों से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अब दीपिका का लेटेस्ट लुक ही देख लीजिए, ऑरेंज गाउन में रेड कारपेट पर दीपिका ने हुस्न का जलवा बिखेरा. लेकिन कहते हैं ना फैशन के साथ रिस्क भी लेना पड़ता है. ठीक ऐसा ही दीपिका के साथ भी हुआ.

हालांकि मंगलवार को कान्स के रेड कारपेट पर ऑरेंज गाउन पहनकर नजर आया। उनका ये गाउन बेहद स्टाइलिश था. उनकी ट्रेन बार बार उनके पैरों में फंस जाती. वे फिर ट्रेन को पीछे करतीं फिर जैसे ही थोड़ा सा आगे चलतीं फिर अपनी ड्रेस के साथ स्ट्रगल करती नजर आईं. अब जब पैदल चलने में इतनी दिक्कत हो रही हों तो सोचिए दीपिका को सीढ़ियां चढ़ने में कितनी परेशानी हुई सीढियां चढ़ते वक्त दीपिका ने अपनी ट्रेन को हाथ में पकड़ा और फिर सीढ़ियां चढ़ीं. जहां बाकी के जूरी मेंबर्स आपस में बात कर रहे थे पोज दे रहे थे, वहीं दीपिका पादुकोण अपनी ड्रेस को ही ठीक करती दिखीं. दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर फैन्स के जरिए ट्रोल किया जाने लगा. फैन्स दीपिका के इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. जिसमें एक यूजर ने कहा है कि यह देखना बेहद अजीब है कि इस तरह की परेशानियों के बाद भी भारतीय हस्तियों के इस तरह की ड्रेस पहनना कितना सही है. दूसरी ओर एक यूजर ने लिखा है कि लो करवा ली न बेज्जइती, इस तरह की चादर पहनने से अच्छा ढंग के कपड़े पहनना शुरू कर दें. 

Full View

Tags:    

Similar News