Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव कि Vicky Vidya Ka Woh Wala Video का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Out: ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' के बाद अब राजकुमार राव एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

Update: 2024-09-13 17:59 GMT

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Out: ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' के बाद अब राजकुमार राव एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म में राजकुमार राव एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज यानी 12 सितंबर 2024 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है।

Full View

फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि दर्शकों को रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी का फुल डोज मिलने वाला है।

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार राव (विक्की) और तृप्ति डिमरी (विद्या) के वेडिंग फोटोशूट से होती है। इसके बाद उनके सुहागरात का सीन दिखाया जाता है जिसमें विक्की विद्या से कहता है कि वह हॉलीवुड कपल्स की तरह अपनी सुहागरात का वीडियो बनाएंगे। बाद में उनके इसी वीडियो की सीडी चोरी हो जाती है और यहीं से फिल्म की असली कहानी की शुरुआत होती है।

11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी पहली बार पर्दे पर एक साथ धूम मचाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी नजर आएंगी। फिल्म में उनका खास रोल है। विजय राज इस फिल्म में पुलिस के रोल में दिखाई देंगे। वहीं ट्रेलर में शहनाज गिल की भी झलक देखने को मिली है। इस फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं। ये फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनाई गई है। ये कॉमेडी-ड्रामा आगामी 11 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News