कटरीना को छोड़कर इस हसीना के साथ रोमांस कर रहे विक्की कौशल? फोटो हुआ वायरल... देखें

Update: 2022-06-14 08:12 GMT

मुबई 14 जून 2022 I विक्की कौशल इस समय अपने फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में क्रोएशिया में हैं। अब सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। जिसमें एक्टर इस हसीना के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखा रहे है। शूटिंग के सेट से लीक हुए विक्की कौशल की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, वायरल हो रही तस्वीरों में जहां विक्की कौशल को व्हाइट शर्ट और फॉर्मल पैंट में देखा जा सकता है तो वहीं और तृप्ति ने येलो कलर का ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और थाई स्लिट स्कर्ट पहना है। एक तस्वीर में दोनों को जमीन पर लेटे हुए दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में विक्की कौशल, तृप्ति को गोद में उठाए दिख रहे हैं। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी निर्देशक आनंद तिवारी की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और उसी क्रम में दोनों को समंदर किनारे सॉन्ग की शूटिंग करते देखा जा सकता है। फिलहाल अभी फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

विकी कौशल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा, सॉरी कटरीना...अब उसे कोई और मिल गया है, वहीं विक्की ने भी मजाकिया लहजे में लिखा था, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस पोस्ट कटरीना ने बहुत ही प्यारे तरीके से जवाब देते हुए लिखा था, आपको इजाजत है।



 


Tags:    

Similar News