Urfi Javed Video: उर्फी ने घड़ी से बनाई ऐसी ड्रेस, फैंस के उड़े गए होश...यूजर्स बोले- "ए राजू मेरी घड़ी कौन ले गया रे बाबा"

Update: 2022-10-01 12:56 GMT

Urfi Javed 

मुंबई I  सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद अपने क्रिएटिव, अतरंगी कपड़ों और बोल्डेनेस के चलते अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. कई यूजर्स को उनका यह बेबाक अंदाज़ पसंद आता है, तो वहीं कई यूजर्स उन्हें उनके फैशन सेंस और बोल्डेनेस के लिए ट्रोल भी करते रहते हैं. हाल ही में उर्फी ने एक बार फिर अपनी क्रिएटीविटी से यूजर्स को चौका दिया है. इस बार उर्फी ने हाथ की घड़ियों से बनी ड्रेस पहनी है. जिसे देख हर कोई हैरान हो गए है.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें टीशर्ट और घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनकर वॉक करते हुए देखा जा सकता है। इस अवसर पर उन्होंने स्किन कलर की बिकिनी भी पहन रखी है। उर्फी जावेद का यह अंदाज देख कर फैंस की आंखें फटी रह गई है। कई लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं, वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- "क्या टाइम हो रहा है मैन"! उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "कल से मेरी घड़ी नहीं मिल रही किसी ने देखी क्या कहीं"। वहीं दूसरे यूजर ने इसी तरह से कमेंट करते हुए लिखा- "ए राजू मेरी घड़ी कौन ले गया रे बाबा"। एक अन्य ने लिखा- "मेरी वॉच वापस कर दो"। इसके अलावा कई यूजर्स उर्फी जावेद से इनमें से घड़ी मांगते हुए भी नजर आए तो कई ने प्राइज तक पूछ डाला। देखिए वीडियो...

Tags:    

Similar News