बाप रे, बिजली तार से उर्फी ने बनाई सिजलिंग ड्रेस... फैंस बोले- बेचारी के पास कपड़े

Update: 2022-06-23 09:04 GMT

मुबंई I  बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया अपने अतरंगी आउटफिट और विवादों के लिए जानी जाती हैं। उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार कोई ना कोई नया गेटअप लेकर फैंस के सामने हाजिर हो जाती है। एक बार फिर उर्फी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है।

उर्फी जावेद ने अब ऐसी कौन सी ड्रेस पहन ली. तो बस एक बार उर्फी जावेद का वीडियो देख लीजिए आपको समझ आ जाएगा. उर्फी ने इस बार अपनी सुपर सिजलिंग ड्रेस ब्लू कलर के बिजली के तारों से बनाई है. जी हां, उर्फी ने ब्लू कलर के बिजली के तारों को अपनी बॉडी पर लपेटकर शानदार कट आउट शॉर्ट ड्रेस बनाई है.तारों से बनी ब्रालेट और स्कर्ट में उर्फी का स्वैग और एटीट्यूड बेहद किलर है. उर्फी ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ अपने लुक को कैरी किया है वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ है. वैसे तारीफ तो उर्फी की क्रिएटिविटी की भी बनती है, क्योंकि इतनी अतरंगी ड्रेस बनाने के बारे में सोचना भी आसान नहीं है. देखें ये वीडियो...'

उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- हां, ये वायर है. वायर को काटा भी नहीं गया है. उर्फी का वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह आग है, एक दूसरे यूजर ने लिखा- देसी लेडी गागा, एक अन्य यूजर का कहना है 'सो हॉट', एक और यूजर ने लिखा- स्विच चालू कर रे. एक और यूजर ने लिखा- बेचारी के पास कपड़े भी नहीं है. 

Tags:    

Similar News