Urfi Javed News: करण जौहर के शो में उर्फी जावेद ने गाड़े झंडे, सबको पीछे छोड़ ले गईं घर ट्रॉफी...

Urfi Javed News: करण जौहर के शो में उर्फी जावेद ने गाड़े झंडे, सबको पीछे छोड़ ले गईं घर ट्रॉफी...

Update: 2024-10-10 14:37 GMT

Urfi Javed News: मुंबई। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के अपकमिंग शो दी ट्रेटर्स को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। यह शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म एमजोन प्राइम पर लॉन्च होने वाला है, ऐसे में हर कोई इसे देखने के लिए बेताब हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने जैसलमेर में शो की शूटिंग पूरी कर ली है। अब एंटेरटेनमेंट गलियारों में खबर फैल रही है की इस शो को अपना विनर मिल गया है जिसे टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने जीता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के शो 'द ट्रेटर्स' को उर्फी जावेद ने जीत लिया है। हालांकि अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन बताया जा रहा है कि वह इस शो की विनर बन गई हैं। वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। एक्ट्रेस हैं और विवादों से घिरी रहती हैं। 'द ट्रेटर्स' की बात करें तो इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे और इसकी शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में 12 दिनों तक की गई है। शो का कॉन्सेप्ट गेम पर आधारित है और इसमें केवल कंटेस्टेंट्स के गेम प्ले पर ध्यान दिया जाएगा, न कि उनके निजी जीवन पर। 

खबरों के मुताबिक, इस शो में करण कुंद्रा, उर्फी जावेद, राज कुंद्रा, जन्नत जुबैर, महीप कपूर, सुधांशु पांडे, मुकेश छाबड़ा समेत कई अन्य लोकप्रिय चेहरे नजर आएंगे। ये सभी शूटिंग करके वापस आ चुके हैं। और खबर थी कि पहले राज कुंद्रा और फिर करण कुंद्रा शो से एलिमिनेट हुए थे। उर्फी जावेद की लाइफ पर आधारित वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसमें उनकी फैमिली से लेकर काम से जुड़े लोगों के बारे में दिखने को मिला था। ये सीरीज लोगों ने पसंद किया था और ये सफल भी रही थी। और अब उन्होंने इस शो भी जीत लिया है, जिससे उनके लिए ये साल काफी अच्छा साबित हुआ।

Full View

Tags:    

Similar News