TV Celebrity New Year 2024: टीवी कलाकार सायली, रोहित, समृद्धि ने नए साल की योजनाओं का किया खुलासा...

Update: 2024-01-01 13:03 GMT

TV Celebrity New Year 2024: मुंबई। नए साल की शुरुआत का जश्न मनाने का समय आ गया है और सेलिब्रिटी सायली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, रोहित चंदेल, शक्ति अरोड़ा और समृद्धि शुक्ला ने इस अवसर को यादगार बनाने के लिए अपनी रोमांचक योजनाएं साझा कीं।

सायली शो 'बातें कुछ अनकही सी' में वंदना का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने कहा, ''मैं अपने नए साल की शूटिंग और इसे अपनी 'बातें कुछ अनकही सी' के परिवार के साथ मनाऊंगी। मेरा नए साल का रेजोल्यूशन होगा कि मैं अपनी खामियों को जानूं और उन पर काम कंरु और 2024 में खुद का बेस्ट वर्जन बनूं। खुश और सुरक्षित रहूं।''

शो 'तेरी मेरी डोरियां' में अंगद का किरदार निभाने वाले विजयेंद्र ने कहा, "नया साल घर पर परिवार के साथ बीतेगा। मैं घर पर परिवार के साथ जश्न मनाऊंगा और अपने शरीर को आराम दूंगा। मैं नए साल के रेजोल्यूशन का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन इस बार मैं एक रेजोल्यूशन लेना चाहता हूं। बिजी शूटिंग शेड्यूल के कारण मैं लंबे समय से अपने हेल्थ और फिटनेस को नजरअंदाज कर रहा हूं। अब मैं काम के दबाव के बावजूद खुद को फिट और स्वस्थ रखने का तरीका ढूंढना चाहता हूं।''

रोहित 'पांड्या स्टोर' शो में धवल का किरदार निभाते हैं। उन्होंने साझा किया: "मैं अपने परिवार के साथ नया साल मनाने की योजना बना रहा हूं। मैं अपने गृहनगर जा सकता हूं या अपने पंड्या स्टोर परिवार के साथ इसे मना सकता हूं। नए साल के दौरान शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है। मेरा संकल्प प्रत्येक के साथ एक बेहतर इंसान बनना है। मेरी मुख्य प्राथमिकता खुद पर काम करना और खुद को बेहतर बनाना होगा।" शक्ति शो 'गुम है किसी के प्यार में' में ईशान के किरदार में नजर आते हैं। समृद्धि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ नया साल मनाएंगी।

''मेरे नए साल का रेजोल्यूशन हेल्दी रहना और वर्कआउट बनाने का लक्ष्य होगा। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह नया साल विकास और चुनौतियां लेकर आएगा जो सभी के लिए विकास और खुशी को प्रेरित करेगा।'' यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Tags:    

Similar News