Tumbbad 2: फिर दिखेगा खौफ का मंजर... फिल्म तुम्बाड 2 का हुआ ऐलान, अब देख थर-थर कांपने लगेंगे दर्शक...

Tumbbad 2: फिर दिखेगा खौफ का मंजर... फिल्म तुम्बाड 2 का हुआ ऐलान, अब देख थर-थर कांपने लगेंगे दर्शक...

Update: 2024-09-14 09:51 GMT

Tumbbad 2: मुंबई। सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई और अब एक बार फिर से इसे री-रिलीज किया गया. दर्शकों के बीच मूवी को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिली. अब जब दोबारा मूवी रिलीज हो गई है, तो दर्शक इसे लेकर एक्स पर प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. अब फैंस जानकर खुश होंगे कि तुम्बाड पार्ट 2 आ रहा है. 

दरअसल, सोहम शाह ने कंफर्म कर दिया कि तुम्बाड 2 आ रहा है. जैसे ही तुम्बाड सिनेमाघरों में री-रिलीज हुआ, इसके अंत में मेकर्स ने सीक्वल की पुष्टि कर दी. फिल्म खत्म होने के बाद स्क्रीन पर आता है, तुम्बाड 2, और उसके बाद जल्द ही आ रहा है. इसके वीडियो बना कर यूजर्स ने एक्स पर शेयर किया है. ईटाइम्स संग एक इंटरव्यू में सोहम शाह ने तुम्बाड 2 को लेकर कहा, उनकी इच्छा तुम्बाड 2 पर काम करने की है, लेकिन वो स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कुछ समय लेना चाहते हैं. अब ऐसा लग रहा कि कहानी रेडी है और एक्टर मूवी की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे.

फ्रैंचाइजी के बारे में बात करते हुए सोहम शाह ने बताया कि, वो तुम्बाड 2, तुम्बाड 3 भी बनाना चाहते हैं या उससे ज्यादा भी, अगर पॉसिबिल हुआ तो. एक्टर ने ये भी कहा कि, तुम्बाड को फ्रैंचाइजी में बदलने के लिए स्क्रिप्ट तगड़ी होनी चाहिए. हॉरर मूवी तुम्बाड ने अपने री-रिलीज के बाद ओपनिंग ड पर करीब 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने कलेक्शन के मामले में करीना कपूर खान की मूवी द बकिंघम मर्डर्स को पछाड़ दिया.

Full View

Tags:    

Similar News