Tripti Dimri Movie: रणबीर की बोल्ड एक्ट्रेस तृप्ति के खाते में धड़ाधड़ गिरीं फिल्मों की भंडार, यहां देखिए भाभी 2 की मूवी लिस्ट...

Tripti Dimri Movie: रणबीर की बोल्ड एक्ट्रेस तृप्ति के खाते में धड़ाधड़ गिरीं फिल्मों की भंडार, यहां देखिए भाभी 2 की मूवी लिस्ट...

Update: 2024-09-13 14:43 GMT

Tripti Dimri Movie: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' के बाद जबरदस्त लोकप्रियता बटोरी। तृप्ति डिमरी एनिमल फिल्म के बाद रातों-रात नैशनल क्रश बन गई थीं। भाभी 2 के रोल ने उनकी किस्मत के सितारे बुलंद कर दिए और एक के बाद एक कई फिल्में उनकी झोली में हैं। रीसेंटली साजिद नाडियाडवाला ने उनके साथ एक मूवी अनाउंस की है। तो आइए देखते है उनकी अपकमिंग फिल्मों की पूरी लिस्ट...।

नाडियाडवाला एंड संस ने 13 सितंबर को अनटाइटल्ड फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। इसमें तृप्ति डिमरी शाहिद कपूर के अपोजिट लीड रोल में होंगी। फिल्म को डायरेक्ट करेंगे विशाल भारद्वाज। मूवी की रिलीज डेट भी अनाउंस नहीं की गई है।

विकी और विद्या का वो वाला वीडियो का ट्रेलर लोगों को पसंद आया है। इस कॉमेडी-ड्रामा मूवी में तृप्ति डिमरी, राजकुमार राव, विजय राज, मल्लिका शेरावत और अर्चना पूरन सिंह हैं। मूवी 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

धड़क के सीक्वल धड़क 2 के लिए भी तृप्ति डिमरी को साइन किया गया है। इसमें उनके अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे। मूवी 22 नवंबर 2024 को रिलीज हो रही है।

भूल भुलैया 3 कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म है। इस हॉरर-कॉमेडी में उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी होंगी। फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने की खबर है। सिंघम अगेन क्लैश के चलते बदल भी सकती है।

एनिमल से तृप्ति डिमरी की किस्मत खुली तो कयास लगाए जाने लगे कि पार्ट 2 में उनका रोल और दमदार होगा। एनिमल का सीक्वल एनिमल पार्क बन रहा है। संदीप रेड्डी वांगा फिल्म को लेकर सीक्रेटिव रहते हैं, इसलिए अभी तक ऑफिशियली पता नहीं चल पाया है कि तृप्ति इसमें होंगी या नहीं और फिल्म कब रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स थीं कि तृप्ति आशिकी 3 में होंगी लेकिन यह खबर गलत निकलीं। इसके बाद एक और खबर आई थी कि भूल भुलैया 3 के बाद तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन एक और फिल्म में साथ काम करेंगे इसके डायरेक्टर अनुराग बासु होंगे।

Full View

Tags:    

Similar News