Tripti Dimri-Dhanush: अब धनुष की 'रांझणा' बनेंगे तृप्ति डिमरी, रणबीर-विक्की के बाद 'नेशनल क्रश' संग करेंगे रोमांस, जानिए...

Tripti Dimri-Dhanush: अब धनुष की 'रांझणा' बनेंगे तृप्ति डिमरी, रणबीर-विक्की के बाद 'नेशनल क्रश' संग करेंगे रोमांस, जानिए...

Update: 2024-07-11 15:29 GMT

Tripti Dimri-Dhanush: मुंबई। नई नेशनल क्रश का खिताब पा चुकीं तृप्ति डिमरी जिस स्पीड से फिल्में साइन कर रही हैं, उसका मुकाबला तो शायद इस समय इंडस्ट्री की कोई और एक्ट्रेस नहीं कर पाएगी. सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आने के बाद से तृप्ति के सितारे बुलंदी पर हैं और अब जो खबर आ रही है, उससे उनका स्टारडम और भी ज्यादा बुलंद होने के आसार हैं. इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन पर जुटीं तृप्ति अब एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. इस प्रोजेक्ट में उनके साथ 'रांझणा' और 'अतरंगी रे' स्टार धनुष नजर आने वाले हैं.

दरअसल, साउथ स्टार धनुष की अगली हिंदी फिल्म, 'तेरे इश्क में' पिछले साल अनाउंस हुई थी. लेकिन इसके बाद से इस फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं सामने आई. इस बीच धनुष भी अपने कई साउथ प्रोजेक्ट्स में बिजी थे. लेकिन अब लग रहा है कि 'तेरे इश्क में' फिर से अप्त्री पर लौट आई है और पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति डिमरी इसमें फीमेल लीड रोल निभाने वाली हैं. 'तेरे इश्क में' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले धनुष के साथ दो 'रांझणा' और 'अतरंगी रे' बनाई हैं. ये फिल्म ए. आर. रहमान म्यूजिकल है और इसे भी 'रांझणा' की तरह एक ट्रैजिक लव स्टोरी बताया जा रहा है. रिपोर्ट में बताया गया कि ये फिल्म अक्टूबर 2024 में फ्लोर्स पर जाएगी. इसका शूट वाराणसी और उत्तर प्रदेश के दो हिस्सों में करीब दो महीने चलेगा.

'एनिमल' एक्ट्रेस की बात करें तो वो अब विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ फिल्म 'बैड न्यूज' में दिखेंगी जो 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. इसके बाद वो 11 अक्टूबर को, राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी.

दीवाली वाले वीकेंड में तृप्ति, कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में रोमांस करती दिखेंगी और 22 नवंबर को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी फिल्म 'धड़क 2' थिएटर्स में पहुंचेगी. धनुष की बात करें तो उनकी 50वीं फिल्म 'रायन' 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर भी धनुष ही हैं. इसके बाद धनुष रश्मिका मंदाना और नागार्जुन के साथ माइथोलॉजिकल फिल्म 'कुबेरा' में नजर आएंगे.

Full View

Tags:    

Similar News