Tiger-Akshay Kumar News: अक्षय-टाइगर पर जूते-चप्पल और हेलमेट फेंक हुई स्वागत, इस बात से नाराज भीड़ हुए बेकाबू...

Tiger-Akshay Kumar News: अक्षय-टाइगर पर जूते-चप्पल और हेलमेट फेंक हुई स्वागत, इस बात से नाराज भीड़ हुए बेकाबू...

Update: 2024-02-27 15:16 GMT

Tiger-Akshay Kumar News: लखनऊ। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बचे। एक्टर्स अपनी आने वाली बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने भीड़ जुट गई। एक्टर्स की झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो गए। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम 4 बजे का. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ के घंटाघर पहुंचे थे। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई थी। वो तो बाउंसर वहां थे, नहीं तो पक्का चप्पल स्टेज तक पहुंच जाती। हालांकि कुछ चप्पलें स्टेज के आगे गिरीं और कुछ भीड़ में पीछे रह गईं। भीड़ का आक्रोश बढ़ते देख तुरंत अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस समेत उनकी सुरक्षा में लगे हुए सभी लोगों ने उनको घेर लिया और स्टेज के पीछे ले गए। यही नहीं बेकाबू भीड़ में से कुछ लोगों ने हेलमेट तक स्टेज पर फेंका जिससे लोग घायल होने से बच गए। देखिए वीडियो...

आपको ये बता दें कि, इस दौरान अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को एक स्टंट दिया जिसमें पानी की बोतल को उन्हें लात मारनी थी। अक्षय कुमार के हाथ में बोतल थी और टाइगर श्रॉफ ने एक नहीं बल्कि तीन बार अलग-अलग बोतलों को लात मार के अपना स्टंट दिखाया। अंत में अपनी फिल्म के टाइटल ट्रैक पर दोनों अभिनेता जमकर थिरके।


Tags:    

Similar News