समंदर किनारे रितेश की ये एक्ट्रेस ने ऐसे ड्रेस में लगाए ठुमाके, फैंस के उड़े होश... देखें

समंदर किनारे रितेश की ये एक्ट्रेस ने ऐसे ड्रेस में लगाए ठुमाके

Update: 2022-05-19 14:03 GMT

नईदिल्ली 19 मई 2022 I  एक्टर रितेश ने रील स्टार आरोही सिंह के साथ एक भोजपुरी वीडियो सॉन्ग 'लईका ना होई' शूट किया था, जो रिलीज होने के बाद काफी वायरल हुआ था. इसमें दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. अब वो आरोही का एक वीडियो सोशल मीडिया जारी होते ही छा गया है. वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपना कोई ना कोई डांस वीडियो शेयर करती रहती है.  जिसमें वो समंदर किनारे पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस आरोही सिंह हाल ही में गोवा अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के शूट के लिए गई हैं, जिसकी उन्होंने फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी. गोवा पहुंचने के बाद वो फैंस के साथ लाइव भी आई थीं. ऐसे में अब उन्होंने गोवा से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें समंदर किनारे देखा जा सकता है और वो शॉर्ट्स-यलो कलर के टॉप में काला चश्मा लगाए हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जिस गाने पर डांस मूव्स दिखा रही हैं वो खेसारी लाल यादव का है, जिसके बोल- 'नथुनिया' है. इस गाने पर एक्ट्रेस के शानदार डांस मूव्स देखने के लिए मिल रहे हैं और वो कमाल के एक्सप्रेशंस भी दिखा रही हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. इस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी चहेती के लिए खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

Full View


Tags:    

Similar News