The Archies Post in Raveena Tandon: द आर्चीज के पोस्ट को लाइक करना रवीना टंडन को पड़ा भारी, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है माजरा...

Update: 2023-12-11 13:14 GMT

The Archies Post in Raveena Tandon: मुंबई। नए कलाकार अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर से उनके अभिनय के लिए सवाल करने वाले एक पोस्‍ट को अभिनेत्री रवीना टंडन ने गलती से लाइक कर दिया। अभिनेेत्री ने कहा कि यह गलती से हुआ। हाल ही में रिलीज हुई 'द आर्चीज' का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें अगस्त्य और खुशी का एक दृश्य था। वायरल वीडियो में एक कैप्शन था जिसमें लिखा था, "अभिनय यहीं मर गया।

Raveena Tandon liked this lmao 🤣
byu/Chalamex inBollyBlindsNGossip

कथित तौर पर रवीना को यह पोस्ट पसंद आया था, जिसे नेटिजन्स ने देखा और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। उसी पर ध्यान देते हुए अभिनेत्री ने अब हटाए गए पोस्ट में लिखा, “अनजाने में हुई गलती को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। यह लाइक गलती से किया गया था। इससे होने वाली किसी भी असुविधा और ठेस के लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं।'' फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है और इसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंडा ने अभिनय किया है। पटकथा रीमा कागती की है।


1960 के दशक की सुखद पृष्ठभूमि पर आधारित युवा कहानी 'द आर्चीज' दर्शकों को किशोरों के एक प्यारे समूह के जीवन में खींचती है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया, टाइगर बेबी, आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है। इस बीच, रवीना को पिछली बार फिल्म 'वन फ्राइडे नाइट' और 'केजीएफ चैप्टर 2' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'घुड़चड़ी' है।

Tags:    

Similar News