Tamannaah Bhatia News: तमन्ना भाटिया को साइबर पुलिस ने भेजा समन, इस बड़े अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा मामला, जानिए...

Tamannaah Bhatia News: तमन्ना भाटिया को साइबर पुलिस ने भेजा समन, इस बड़े अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा मामला, जानिए...

Update: 2024-04-25 10:56 GMT

Tamannaah Bhatia News: मुंबई। आईपीएल 2024 का खुमार छाया हुआ है। क्रिकेट के दीवाने अपनी फेवरेट टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच कई वेबसाइट्स पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया है। वहीं, अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन भेजा गया है। नीचें जानिए पूरा माजरा...

जानकारी के मुताबिक, हाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर मैच की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए तमन्ना भाटिया को बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। तमन्ना ने कथित तौर पर इस ऐप का प्रमोशन किया था। एक्ट्रेस को गवाह के तौर पर तलब किया गया है और पूछताछ की जाएगी। तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इसके अलावा, एक्टर संजय दत्त को भी इसी सिलसिले में 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। इसके बजाय, उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए एक नई तारीख और समय मांगा था। 

क्या है आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला:- अवैध स्ट्रीमिंग की जांच का यह मामला सितंबर 2023 का है, तब वायाकॉम ने 'फेयरप्ले' ऐप पर उनके बौद्धिक संपदा अधिकारों यानी Intellectual Property Rights (IPR) के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की थी। नेटवर्क को मैचों की स्ट्रीम करने के विशेष अधिकार प्राप्त होने के बावजूद, 'फेयरप्ले' ऐप कथित तौर पर इसे अवैध रूप से प्रसारित कर रहा था, जिसके कारण नेटवर्क को कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ। एफआईआर के बाद, बादशाह, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना भाटिया सहित एंटरटेनमेंट जगत की कई प्रमुख हस्तियों से पूछताछ की गई थी। अवैध स्ट्रीमिंग की जांच मामले में दिसंबर 2023 में तब महत्वपूर्ण मोड़ आया, जब 'फेयरप्ले' ऐप के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया।

Tags:    

Similar News