Swara Bhaskar Marriage: बेबाक स्वरा की विवादित शादी, देखिए वायरल हो रही तस्वीरें, किस रीति-रिवाज से बंधे फहद-स्वरा...

Update: 2023-03-14 12:21 GMT

Full View

Swara Bhaskar Marriage \ मुंबई I इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। कियारा सिद्धार्थ के बाद अब स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद से शादी कर ली है। लेकिन आपको बता दें कि फहद से शादी को लेकर स्वरा को सोशल मीडिया पर बहुत आलोचनाएं झेलनी पड़ी है। लेकिन इन सब की परवाह किए बिना पहले ही स्वरा ने फहद से कोर्ट मैरिज कर ली है।स्वरा की शादी इन दिनों चर्चा में बनी हैं। कारण की अब स्वरा ने बिना सामाजिक रूप से शादी की है, लेकिन इसकी खासियत यह है कि स्वरा ने न तो निकाह किया है और न ही हिंदू रिवाज से शादी की है। अपनी फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपनी शादी में भी स्वरा ने बेबाकी दिखाई है।


स्वरा भास्कर की शादी

इन दिनों स्वरा अपनी शादी को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं। स्वरा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहद अहमद संग कोर्ट से शादी की थी।


वहीं अब अभिनेत्री पूरे रीति रिवाज के साथ फहद अहमद संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। स्वरा की शादी और प्री-वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


स्वरा भास्कर और फहद अहमद की शादी धूमधाम से हो गई है। लेकिन स्वरा ने शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं शेयर कीं। स्वरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की हैं। उसमें वह मेहरून और गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके साथ उन्होंने मेहरून ज्वेलरी कैरी की हुई है।

शादी तस्वीरों में धमाल

हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ी, नाक में नथ, माथा पट्टी और बालों में गजरा लगाए नजर आ रही है। दूसरी तरफ फहाद ने स्ट्रिप्ड सफेद कुर्ते के साथ गोल्डन नेहरू गोल्डन जैकेट मैच किया है। रिपोर्ट्स के मुताबित स्वरा भास्कर ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी है। उसकी कीमत 94,800 हजार रुपये बताई जा रही है।

बता दें कि प्री-वेडिंग फंक्शन 12 मार्च को हल्दी और मेहंदी के साथ शुरू हो चुके है। अगले दिन कर्नाटक में संगीत फंक्शन रखा गया है, इसी के साथ एक्ट्रेस के फेरे भी हो चुके हैं। अब 15 मार्च को एक कव्वाली समारोह किया जाएगा, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। और 16 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन होगा।


इसी बीच स्वरा की मेंहदी और संगीत की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। मेहंदी सेरेमनी के लिए उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था, जिस पर फ्लोरल एंब्रॉइडरी की गई थी। वहीं स्वरा ने अपने संगीत पर अनारकली ऑरेंज कलर का अनारकली सूट पहना था। जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी।


स्वरा की विवादित शादी

बता दें कि स्वरा भास्कर की फहद अहमद के साथ शादी को लेकर अयोध्या के महंत राजू दास ने विवादित बयान दिया था, उन्होंने कहा कि यदि स्वरा भास्कर हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहती हैं, तो उन्हें यह शादी मुबारक है। उन्होंने स्वरा को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उन्होंने अपने कौम से दूसरे कौम में शादी की है, जहां पर महिलाओं को अन्य मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है। अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने कहा,''स्वरा भास्कर शुद्ध रूप से भारत तेरे टुकड़े होंगे की बात करती हैं।


इससे स्वरा भास्कर को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। मैं उन्हें अल्टीमेटम देना चाहता हूं कि उन्होंने उस कौम में शादी की है, जहां अपनी बहन से ही शादी कर ली जाती है। इसके बाद महिलाओं को तलाक, तलाक, तलाक कहकर कई मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है। विहिप नेता साध्वी प्राची ने स्वरा भास्कर की समाजवादी पार्टी के फहद अहमद से शादी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें एक बार फ्रिज देखना चाहिए था।


साध्वी प्राची ने बताया, "स्वरा भास्कर हमेशा हिंदू धर्म के खिलाफ रही हैं। मुझे यकीन था कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो इस धर्म से नहीं है। उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की।" प्राची ने कहा, "शायद स्वरा भास्कर ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए जाने की खबर पर ध्यान नहीं दिया। उन्हें इतना बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार फ्रिज देख लेना चाहिए था। श्रद्धा के साथ जो हुआ, वह स्वरा के साथ भी हो सकता है।''

Tags:    

Similar News