Sushmita Sen Look: इस बार सुष्मिता सेन बनीं किन्नर, सामने आया फर्स्ट लुक...एक्ट्रेस ने कहा-'ताली बजाऊंगी नहीं,बजवाऊंगी'

Update: 2022-10-06 08:57 GMT

Sushmita Sen

मुंबई I  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आर्या' में अपना दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद, अब एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग वेबसीरीज का सुपर इंटेंस लुक देख आप भी हैरान रह जाएंगे। सीरीज का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, ट्रांसजेंडर के किरदार में एक्ट्रेस एक बार फिर दर्शकों को अपने अभिनय क्षमता का लोहा मनवाने वाली हैं। साड़ी पहने, माथे पर बड़ी सी मैरून कलर की बिंदी लगाए सुष्मिता का लुक इतना जबरदस्त है कि फैंस तारीफ करते हुए अभी से सीरीज का इंतजार करने लगे हैं।


यह पहली बार होगा जब मिस यूनिवर्स किसी ट्रांसजेंडर के रोल को अदा करती दिखाई देंगी। सुष्मिता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला। इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती। आगे उन्होंने लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी ! फोटो में सुष्मिता साड़ी पहने, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और गले में माला पहनकर सुष्मिता ताली बजाती नजर आ रही है। खबरों की माने तो इस सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज के जरिए सुष्मिता गौरी सावंत की जिंदगी को दुनिया के सामने लाने जा रही हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन की इस सीरीज की शूटिंग अगले महीने यानी नवंबर में शुरू होगी, लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन, इस वेब सीरीज को कंपलीट करने के बाद ही, अपनी दूसरी सीरीज 'आर्या पार्ट 3' की शूटिंग करेंगी।



 


Tags:    

Similar News