Sukesh Chandrasekhar: सुकेश ने खोले राज, जैकलीन संग हुई बातचीत के चैट वायरल, एक्ट्रेस ने मांगी थी माफी

Sukesh Chandrasekhar: दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज के साथ किए गए कथित फर्जी व्हाट्सएप चैट के हालिया प्रसार पर अपना पक्ष रखा है।

Update: 2024-01-04 12:17 GMT

Sukesh Chandrasekhar: दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज के साथ किए गए कथित फर्जी व्हाट्सएप चैट के हालिया प्रसार पर अपना पक्ष रखा है। उनका बयान न केवल बातचीत की प्रामाणिकता पर सवाल उठाता है, बल्कि चंद्रशेखर और फर्नांडीज के बीच कई बातचीत में से एक की झलक भी पेश करता है। चन्द्रशेखर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में मुख्य आरोपी हैं।

चन्द्रशेखर के अनुसार, साझा की गई चैट 2021 की है जहां उन्हें और फर्नांडीज को गलतफहमी का सामना करना पड़ा था। उनका दावा है कि फर्नांडीज ने माफी मांगी और मैसेज में अपने प्यार का इजहार किया।

उनके बयान का मकसद फर्नांडीज की सार्वजनिक छवि को एक पीड़ित के रूप में पेश करना है जिसका उससे कोई संबंध नहीं है। साथ ही ये बताना है कि चैट में प्यार और प्रतिबद्धता का दावा किया गया है। दावों की पुष्टि के लिए चन्द्रशेखर ने कहा कि ईडी के पास फर्नांडीज के चैट के स्क्रीनशॉट हैं और उनकी हस्तलिखित कार्ड भी है जो प्रामाणिकता की पुष्टि करता है।

वह एक कदम आगे बढ़कर व्हाट्सएप क्लाउड से मूल ड्राइव पेश करता है, जिसमें जांच के लिए उनकी बातचीत पर व्यापक डेटा है। बयान के अंत में चन्द्रशेखर सार्वजनिक खुलासे के लिए फर्नांडीज से माफी मांगता है, साथ ही दावा किया कि परिस्थितियों ने उनके पास कोई और विकल्प नहीं छोड़ा।

उसन आगे और भी खुलासे होने का संकेत देते हुए कहा कि टीज़र तो बस शुरुआत है। जांच एजेंसी के सामने सौ से अधिक चैट, वॉयस रिकॉर्डिंग और वीडियो एक्सचेंज का खुलासा करने का वादा किया गया है।

Tags:    

Similar News