Stree 2 teaser: 'स्त्री 2' का टीजर रिलीज, मिलेगा हॉरर-कॉमेडी का डबल डोज, टीजर देख डर से छूटेगा पसीना

Stree 2 teaser: 2024 की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Update: 2024-06-25 09:54 GMT

Stree 2 teaser: 2024 की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और डरा भी रहा है।

फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर: हॉरर-कॉमेडी का डबल डोज

2018 में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और अपने अनोखे कॉमेडी-हॉरर कांसेप्ट से दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब, इसके सीक्वल 'स्त्री 2' का टीजर जारी किया गया है, जिसमें एक बार फिर से हॉरर और कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिलेगा। मेकर्स ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, "इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक। स्वतंत्रता दिवस के दिन लीजेंड वापस आ रहे हैं।"

Full View


Full View


टीजर का रिस्पॉन्स

टीजर में दिखाया गया हॉरर और कॉमेडी का मेल दर्शकों को खूब भा रहा है। इसे देखने के बाद लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए और भी उत्सुक हो गए हैं। टीजर में एक बार फिर से राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, और पंकज त्रिपाठी की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। फिल्म के टीजर ने लोगों के बीच खासी उत्सुकता जगा दी है और वे 15 अगस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'स्त्री 2' बनाम 'खेल खेल में' और 'वेदा'

'स्त्री 2' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अमर कौशिक ने संभाली है और इसे दिनेश विजान की प्रोडक्शन कंपनी मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से क्लैश होगा। ये तीनों फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं, जिससे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

दर्शकों की एक्साइटमेंट

फैंस तीनों फिल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं और स्वतंत्रता दिवस पर एक शानदार सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर रहे हैं। 'स्त्री 2' का टीजर ने फिल्म के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, जिससे यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

'स्त्री 2' की रिलीज के साथ, हॉरर और कॉमेडी का यह अनोखा मिश्रण एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अब देखना यह है कि यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।


Full View

Tags:    

Similar News