Sonakshi-Zaheer Wedding: शादी पर क्या पहनेंगे सोनाक्षी और जहीर! वेडिंग आउटफिट की दिखीं पहली झलक, देखिए यहां..

Sonakshi-Zaheer Wedding: शादी पर क्या पहनेंगे सोनाक्षी और जहीर! वेडिंग आउटफिट की दिखीं पहली झलक, देखिए यहां..

Update: 2024-06-22 15:53 GMT

Sonakshi-Zaheer Wedding: मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वही शादी की तैयारियां धूमधाम से शुरू हो गई है. पूरा सिन्हा परिवार खुश है. शत्रुघ्न और पूनम बेटी पर प्यार लुटा रहे हैं.


दरअसल, शादी से कुछ समय पहले सिन्हा परिवार के आउटफिट 'रामायण' पहुंचे. स्काई ब्लू चिकनकारी साड़डी, ब्लाउज, पीच गोल्डन वर्क लहंगा, गोल्डन शेरवानी, सोनाक्षी के घर पहुंची हैं. फैन्स कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी शायद अपनी शादी पर पीच कलर का लहंगा पहनने वाली हैं. होने वाली दुल्हनिया का लहंगा काफी खूबसूरत नजर आ रहा है. देखिए वीडियो...

सिर्फ यही नहीं, कुछ लोगों का कहना है कि शायद सोनाक्षी, वेडिंग आउटफिट कलर की पुरानी रीत को तोड़े, क्योंकि हर एक्ट्रेस पिंक या रेड लहंगे में ही दुल्हन बनती दिखी है. हालांकि, सोनाक्षी या परिवार से किसी ने भी यह पुष्टि नहीं की है कि आखिर शादी पर एक्ट्रेस क्या पहनने वाली हैं. इतना जरूर है कि शायद शादी 22 जून को ही हो जाए.


बता दें कि, एक न्यूज़ मीडिया को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि शादी का रिसेप्शन 23 जून को है, न की उस दिन शादी है. उस हिसाब से तो शादी 22 जून को हो जानी चाहिए. जहीर और सोनाक्षी दोनों ही बहुत खुश हैं. पिछले 7 सालों से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब शादी के बंधन में बंधकर एक होने वाले हैं.

Full View

Tags:    

Similar News