Sonakshi-Zaheer Wedding: एक-दूजे के नाम की सोनाक्षी सिन्हा-जहीर ने लगाई मेहंदी, देखें फंक्शन की पहली फोटो...

Sonakshi-Zaheer Wedding: एक-दूजे के नाम की सोनाक्षी सिन्हा-जहीर ने लगाई मेहंदी, देखें फंक्शन की पहली फोटो...

Update: 2024-06-22 09:17 GMT

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

Sonakshi-Zaheer Wedding: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी रचाने वाली हैं। दो दिन पहले से शादी से जुड़ीं रस्में होने लगी हैं। सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ समय पहले ही जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा के दोस्त जफर अली मुंशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल के मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है।

दरअसल, इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर अपने करीबी दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान, सोनाक्षी ने रेड ब्राउन कलर का आउटफिट पहन रखा है, जबकि जहीर ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर के साथ-साथ बाकी सभी के चेहरे पर स्माइल है। इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'बहुत उत्साहित हूं और सोना अब ऑफिशियली पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में शामिल हो गई है।' शादी से जुड़ीं रस्मों में शामिल होने से पहले जहीर मुंबई के सैलून में अपने बाल ठीक करवाने के लिए जाते हुए दिखाई दिए। वीडियो में जहीर उसी ड्रेस में नजर आए, जोकि उन्होंने मेहंदी सेरेमनी में पहनी। 

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और फिर मुंबई के ही एक रेस्टोरेंट में शादी का सेलिब्रेशन होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो हल्दी सेरेमनी 20 जून को हो चुकी है और सिन्हा और इकबाल फैमिली ने जमकर सेलिब्रेट भी किया। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई। एक फोटो में सोनाक्षी सिन्हा व्हाइट कलर के अटायर में दिखाई दे रही थीं और सेल्फी क्लिक कर रही थीं।

शादी को लेकर पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न समेत फैमिली खुश नहीं है। लेकिन धीरे-धीरे चीजें ठीक होने लगीं। शत्रुघ्न ने साफ किया कि वह बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे, जबकि उनके भाई अमेरिका से खासतौर पर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News