Sonakshi-Zaheer Wedding: आखिर क्यों सोनाक्षी सिन्हा की शादी से खुश नहीं है परिवार, करीबी ने खोला गहरा राज, जानिए...

Sonakshi-Zaheer Wedding: आखिर क्यों सोनाक्षी सिन्हा की शादी से खुश नहीं है परिवार, करीबी ने खोला गहरा राज, जानिए...

Update: 2024-06-21 11:18 GMT

Sonakshi-Zaheer Wedding: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि वह अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं  एक्ट्रेस की शादी के साथ-साथ परिवार में अनबन की खबरें भी बहुत सुर्खियों में है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का परिवार इस शादी से खुश नहीं है। हालांकि हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह बेटी की शादी को लेकर खुश हैं और जरूर शादी में शामिल होंगे। हालांकि यह क्लीयर नहीं हुआ है कि एक्टर के अलावा बाकी परिवार का कोई सदस्य शामिल होगा या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  सोनाक्षी और जहीर की शादी से परिवार में काफी दिक्कतें हैं। वहीं जहीर के परिवार ने दोनों के रिश्ते को खुशी-खुशी एक्सेप्ट किया है। उन्होंने बच्चों को अपना आशीर्वाद दिया है। वहीं शत्रुघ्न को अपनी बेटी की शादी से कोई दिक्कत तो नहीं है, लेकिन बाकी परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं है। शत्रुघ्न कोशिश कर रहे हैं कि पूरा परिवार शादी में जरूर शामिल हो। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि परिवार के क्लोज फ्रेंड ने कहा कि शायद वो मान जाएंगे। शत्रुघ्न जी की कोई बात भला कौन टाल सकता है, लेकिन वो खुश नहीं हैं।

बता दें कि,  सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को होगी। इस शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि शादी सोनाक्षी के घर में ही होगी। हाल ही में सोनाक्षी के भाई लव से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैं फिलहाल मुंबई से बाहर हूं और अगर बात जो इसको लेकर है तो बता दूं कि मेरे पास इसको लेकर कोई कमेंट नहीं है और ना ही मेरा इसमें कोई इंवॉल्वमेंट है।' लव के इस स्टेटमेंट से लगा कि वह इस शादी से खुश नहीं हैं।

Full View

Tags:    

Similar News