Sonakshi Sinha-Zaheer Wedding Photo: जन्मों-जन्मों के लिए हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, रोमांटिक अंदाज में वेडिंग की पहली फोटो आई सामने...

Sonakshi Sinha-Zaheer Wedding Photo: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधफन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद पति के साथ शादी के बाद की पहली फोटो शेयर की है।

Update: 2024-06-23 15:04 GMT

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Photo: मुंबई। बॉलीवुड की दंबग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ आज यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और जहीर की शादी की पहली तस्वीर भी पोस्ट कर दी है। नीचें देखिए तस्वीरें...


दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधफन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद पति के साथ शादी के बाद की पहली फोटो शेयर की है। इसमें दोनों को रोमांटिक देखा जा सकता है। यहां देखिए तस्वीरें...

मेहमानों और पैपराजी को बाटी मिठाई:- सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों और पैपराजी के लिए खास तोहफे और मिठाई की व्यवस्था की गई है, जिसकी झलक भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

सोनाक्षी के शादी से पहले हुआ ये कांड:- सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच उनके घर के बाहर झाड़ गिर गया है, जिसका वीडियो सामने आया है। हालांकि, इसमें किसी को किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है।

मेहंदी सेरेमनी:- सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी से सोनाक्षी और जहीर की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों को कपल के मेहमानों और दोस्तों ने शेयर किया था। मेहंदी के लिए सोनाक्षी ने लाल और पीले रंग की ड्रेस पहनी थी। जहीर इकबाल ने प्रिंटेड लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था। एक तस्वीर में दोनों दोस्तों के साथ पोज देते हुए कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए नजर आए थे। मेहंदी सेरेमनी की लोकेशन को फूलों से सजाया गया था। कल अब फैन्स को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

रोशनी से सजा रामायण:- शत्रुघन सिन्हा के घर ‘रामायण’ को बेटी सोनाक्षी की शादी के लिए रोशनी से सजाया गया है। घर की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Full View

Tags:    

Similar News