Sonakshi Sinha Wedding News: कौन हैं सोनाक्षी के ये दो भाई, एक ने चुनी राजनीति, तो दूसरा बना फिल्म डायरेक्टर...

Sonakshi Sinha Wedding News: कौन हैं सोनाक्षी के ये दो भाई, एक ने चुनी राजनीति, तो दूसरा बना फिल्म डायरेक्टर...

Update: 2024-06-19 14:54 GMT

Sonakshi Sinha Wedding News: मुंबई। बॉलीवुड की दंबग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की 23 जून को शादी होने वाली है. एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग जन्म जन्म के रिश्ते में बंध जाएंगी. लेकिन इस रिश्ते से उनका परिवार काफी नाराज दिखाई दे रहा है. वहीं भाई लव और कुश सिन्हा के क्रिप्टिक पोस्ट भी खूब वायरल हो रहे हैं.


सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश आईडेंटिकल ट्विन्स हैं. पिता शत्रुघ्न की तरह दोनों ने बॉलीवुड की राह पकड़ी लेकिन पहचान नहीं बना पाए. पहले बात करते हैं लव की. 5 जून 1983 को जन्में 41 साल के लव ने 2010 में सदियां फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो जेपी दत्ता की पलटन और गदर 2 में भी छोटे से रोल में नजर आए, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी.


लव अब पिता के साथ राजनीति से जुड़ गए हैं. वो इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं और 2020 में बंकीपुर लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं. वहीं जुड़वा भाई कुश की बात करें तो, उन्होंने 2010 में 'लव का 'दि एंड' फिल्म से डेब्यू किया था. वो दबंग में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके हैं. फिल्म में यंग चुलबुल (सलमान खान) का रोल भी कुश ने ही किया था. लेकिन उन्हें एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन में इंटरेस्ट है. वो शॉर्ट फिल्म खून में है डायरेक्ट कर चुके हैं.


कुश बहन सोनाक्षी को लेकर फिल्म NIGHT 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' बना रहे हैं. इसमें परेश रावल और अर्जुन रामपाल भी होंगे. 2022 में इसकी अनाउंसमेंट हुई थी. कुश शादीशुदा हैं. उन्होंने तरुणा सिन्हा से 18 जनवरी, 2015 को शादी रचाई थी. तरुणा लंदन की बिजनेसमैन फैमिली से आती हैं. दोनों दोस्त हुआ करते थे.


Full View

Tags:    

Similar News