Sonakshi Sinha-Karan Rawal: एक और फिल्म लगी सोनाक्षी सिन्हा के हाथ, इस एक्टर के साथ रोमांटिक थ्रिलर में आएंगी नजर...

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आगामी रोमांटिक थ्रिलर में नजर आएंगी, जिसका नाम अब तक जाहिर नहीं किया गया है।

Update: 2024-02-29 13:48 GMT

Sonakshi Sinha-Karan Rawal: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर करण रावल की आगामी रोमांटिक थ्रिलर में नजर आएंगी, जिसका नाम अब तक जाहिर नहीं किया गया है। इकोलोन प्रोडक्शंस के प्रमुख विशाल राणा फिल्म का प्रबंधन करेंगे। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक अनएक्सपेक्टेड टर्न के साथ एक रोमांटिक थ्रिलर है।

दरअसल, सोनाक्षी ने कहा, "यह इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं हमेशा नई और रोमांचक भूमिकाएं निभाने की तलाश में रहती हूं। यह मेरे लिए एक और अनजान शैली है, इसलिए मैं इस रोमांचक भूमिका में उतरने के लिए बेताब हूँ।"

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म के अन्य विवरण अभी गुप्त हैं। राणा ने बताया: "मैं ऐसी अद्भुत टीम के साथ यह यात्रा शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। सोनाक्षी और करण जैसी प्रतिभाओं के साथ काम करना वाकई रोमांचक है। मैं स्क्रीन पर हमारे विजन को जीवंत होते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। यह एक रोमांचक साहसिक काम की शुरुआत भर है। मैं और इंतजार नहीं कर सकता!" करण रावल इससे पहले 2020 में विक्रांत मैसी और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत 'हाफ फुल' का निर्देशन कर चुके हैं।

Full View

Tags:    

Similar News