Sidharth-Kiara Wedding Photos: सिद्धार्थ-कियारा की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने,एक-दूसरे के प्यार में डूबे दूल्हा दुल्हन...देखिए...

Update: 2023-02-07 18:26 GMT

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। 7 फरवरी को दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। कियारा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा. अब उनकी परमानेंट बुकिंग हो गई है। शादी में कियारा ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना। वहीं सिद्धार्थ ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में हैं। कियारा ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे की ओर हाथ जोड़े हुए हैं। दूसरी फोटो में कपल हंस रहा है और आखिरी फोटो में सिद्धार्थ कियारा के गाल पर किस कर रहे हैं।

कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम आपके आशीर्वाद और प्यार के साथ इस यात्रा को शुरू करना चाहते हैं । कियारा के पोस्ट पर सिनेमा जगत के कलाकारों और फैन्स लगातार बधाइयां दे रहे हैं। सामंथा रुथ प्रभु. भूमि पेडनेकर, वाणी कपूर, सोफी चौधरी, पुनीत मल्होत्रा, शशांक खेतान, मल्लिका दुआ सहित अन्य ने उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की यही फोटोज पोस्ट की हैं। उनके पोस्ट में कियारा उनके गाल पर उन्हें किस कर रही हैं।

मंगलवार की शाम को सिद्धार्थ रॉयल अंदाज में बारात लेकर वेन्यू पर पहुंचे। सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर घोड़ी को ले जाते हुए देखा गया है। बीते दिन उनकी संगीत सेरेमनी थी। इस दौरान 'रांझा', 'कभी तुम्हें'. 'तेरा बन जाऊंगा' और 'मेहंदी लगा के रखना सहित अन्य गानों पर परफॉर्म किया गया। कड़ी सिक्योरिटी के बीच पपराजी ने वेन्यू से कई वीडियोज शेयर किए। फिल्म 'शेरशाह' से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी अब नए पड़ाव पर पहुंच गई है।

Tags:    

Similar News