Sapna Choudhary Ka Famous Dance:सपना चौधरी के टॉप ट्रेंडिंग डांस सॉन्ग की लिस्ट यहां देखें, इस वीकेंड बनाए मस्ती का मूड

Sapna Choudhary Ka Famous Dance:सपना चौधरी के गाने और डांस के दीवाने है तो जानते हैं आज उनके टॉप गाने और डांस जो हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है।

Update: 2023-08-21 03:16 GMT

Sapna Choudhary Ka Famous Dance : हरियाणवी लोक डांसर सपना चौधरी का नाम आते ही पैर थिरकने लगते है। और सब जानने के लिए बेसब्र रहते हैं कि सपना चौधरी  का अगला गान और स्टेप कौन  से है। और सोशल मीडिया पर कौन सा गाना ट्रैंड कर रहा है। अगर आप भी सपना चौधरी के गाने और डांस के दीवाने है तो जानते हैं आज उनके टॉप गाने और डांस जो हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। 

सपना चौधरी का फेमस डांस सॉन्ग 

Full View

  • अगर बात करें सपना चौधरी के फेमस डांस  और गाने की तो सॉलिड बॉडी और तेरी आख्यां का यो काजल को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसमें सपना चौधरी का गाना 'सॉलिड बाडी' भी काफी पसंद किया जाता है। ये गाना भी डीजे पार्टी की शान होता है। ये गाना साल 2017 में रिलीज हुआ था। तब से और अब तक इस गाने को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है।
  • इसी तरह गाना 'मेहंदी वाली रात' में सपना दुल्हन बनी हुई नजर आई थीं। सपना चौधरी का ये गाना भी बहुत पसंद किया जाता है। इस गाने में सपना का लुक देखते ही बनता है।
  • सपना चौधरी का मशहूर गाना 'गजबन' साल 2019 में आया था। इस गाने को खूब पसंद किया गया। ये गाना आज भी हर शादी- पार्टी की शान बढ़ाता है। इस गाने के सिंगर और कंपोजर विश्वजीत चौधरी हैं। लिरिक्स मुकेश जाजी ने लिखे हैं।

    Full View
  • सपना चौधरी का गाना 'तू चीज लाजवाब' भी अक्सर शादी-पार्टी में बजाया जाता है। इस गाने को भी दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला है। इस गाने को राजू पंजाबी ने गाया है।  तरुण पांचाल और रुचिका जांगीड़ ने 'बदली बदली लागे' गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने में सपना चौधरी, विक्की काजला के साथ नज आईं। ये गाना में आप में से कई लोगों ने डीजे पर सुना ही होगा।

    Full View
  • सपना चौधरी का गाना 'घूंघट' यूट्यूब पर इतना पसंद किया गया कि गाने को अब तक करीब 32 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी और नवीन नारु स्टारर इस गाने को सोमवीर कठुरवाल ने गाया है।

    Full View
  • सपना चौधरी का गाना 'लत लग जाएगी' भी खूब पसंद किया जाता है। सपना ने इस गाने पर कई स्टोज शोज भी किए हैं। इस गाने को सोनू शर्मा और रुचिका जांगीड़ ने गाया है।

    Full View

  • अब आखिरी में सपना चौधरी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना 'तेरी आख्यां का यो काजल'। ये गाना नॉर्थ से लेकर साउथ तक हर किसी की जुबान पर चढ़ा रहता है। सपना चौधरी का नाम लेते ही सबसे पहले लोगों की जुबान पर यही गाना आता है। इस गाने के बिना तो कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती।
  • जब से सपना चौधरी ने कला की दुनिया में कदम रखा है  इन दिनों सपना चौधरी ने तहलका मचा रखा है। सपना चौधरी का एक डांस वायर हो रहा है। इस  वीडियो में वो एक गाने पर डांस करती नजर आ रही है। ऐसा डांस किया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

सपना चौधरी का लेटेस्ट ट्रैंडिंग सॉन्ग

  • इसके बाद सपना चौधरी के गाने Thada Bhartar को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इसे मिलियन व्यूज मिले थे, इसमें भी सपना ने सलवार सूट में उन्होंने मस्त कमर मटकाई है। हर कोई उनका दीवाना हो गया है। आप भी देखिए उनकी ये धमादेरा परफॉर्मेंस।

Full View

  • कोई भी गाना हो, उस पर जब सपना चौधरी नाचना शुरू करती हैं, तो सब देखते रह जाते हैं। उनके इवेंट्स और प्रोग्राम में भी डांस देखने काफी भीड़ उमड़ पड़ती है। सपना चौधरी के गाने और डांस हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में बड़े चाव से देखे जाते हैं। सपना चौधरी के हिट गानों में से एक 'पानी छलके' भी है, जिस पर वह कई बार, कई इवेंट्स में डांस कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने 'पानी छलके' पर क्या कातिलाना डांस किया। औरतें भी सपना का डांस देख उनके साथ मटकने को तैयार हो गईं।
    Full View
Tags:    

Similar News