Salaar News: तेलंगाना में प्रभास की फिल्म " सालार: पार्ट वन-सीज़फायर" के शो रात 1 बजे और सुबह 4 बजे भी,बस टिकट होगी इतनी महंगी...

Update: 2023-12-20 09:31 GMT

Salaar News: मुंबई। प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट वन सीज़फायर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। तेलंगाना सरकार ने रात 1 बजे का शो चलाने की इजाजत दे दी है। वहीं 22 दिसंबर को इसका छठां शो सुबह 4 बजे भी देखा जा सकेगा। फिल्म की हाई डिमांड को देखते हुए तेलंगाना सरकार ने सिंगल स्क्रीन की टिकट में 65 रुपये और मल्टीप्लैक्स में 100 रुपए तक का इज़ाफा करने की परमिशन भी दे दी है। बता दें कि एडवांस बुकिंग में ही 'सालार' ने अब तक 4 लाख 16 हजार 883 टिकट बेच लिए हैं और 9.41 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

खास शो टाइम की जानकारी जैसे ही फैंस को मिली, टिकटों की बुकिंग जम कर शुरू हो गई है। बता दें कि सालार दो दोस्तों देवा और वर्धा की कहानी है, जिनकी भूमिका प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाई है। दो बहुत अच्छे दोस्त अंत में कैसे कट्टर प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं, यही इस फिल्म की कहानी है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म तेलुगू में शूट की गई है और 22 दिसंबर को ये तेलुगू के साथ-साथ कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी।फिल्म को 'केजीएफ' फेम फिल्म मेकर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।

सालार में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा श्रुति हसन लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं। जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू भी 'सालार' का हिस्सा हैं।

Full View

Tags:    

Similar News