Rubina Dilaik Twitter Hack: रुबीना दिलैक के X अकाउंट पर हैकर का हमला, शेयर कर फैंस से की मदद की मांगी, जानिए माजरा...

Rubina Dilaik Twitter Hack: रुबीना दिलैक के X अकाउंट पर हैकर का हमला, शेयर कर फैंस से की मदद की मांगी, जानिए माजरा...

Update: 2024-05-24 11:42 GMT

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik Twitter Hack: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। रुबीना दिलैक अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर है। वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं, लेकिन इस बीच रुबीना दिलैक मुश्किलों में फंस गई हैं। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि रुबीना के सोशल मीडिया अकाउंट पर हैकर का हमला हो गया है। अब उनका एक्स अकाउंट पर हैकर ने कब्जा कर लिया है। इस बात की जानकारी रुबीना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दी है।

दरअसल, रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। रुबीना दिलैक ने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि उनका एक्स अकाउंट हैक हो गया है। रुबीना दिलैक ने कहा, 'मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है प्लीज इससे इंगेज न हो और इसे रिपोर्ट कर दें। बता दें कि इस मुश्किल समय में सभी लोग रुबीना दिलैक का साथ दे रहे हैं।

बता दें कि, रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रुबीना दिलैक ने कई टीवी सीरियल्स में अपना जलवा बिखेरा है। वहीं रुबीना दिलैक ने रियलिटी शोज में भी धमाल मचाया है। रुबीना दिलैक ने सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को अपने नाम कर लिया है। रुबीना दिलैक को लोग काफी पसंद करते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News