रुबीना दिलैक पर चढ़ा उर्फी का भूत!... देर रात पहने ऐसे रिवीलिंग कपड़े, देखकर बोले फैंस- उर्फी को हराकर ही मानेंगी...

Update: 2022-12-17 09:20 GMT

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक न सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि अपने फैशन सेंस के कारण भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। बोल्डनेस के मामले में अगर कोई उर्फी जावेद को टक्कर दे सकता है तो वो टीवी की यही एक्ट्रेस हैं। रुबीना दिलैक ने खतरों के खिलाड़ी में ये साबित कर दिया कि वो किसी से भी नहीं डरती हैं तथा बेबाकी से अपनी जिंदगी को जीने का प्रयास करती हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद तो आप भी ये बात समझ ही गए होंगे।

रात में रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। इन फोटोज में रुबीना ने गुलाबी रंग के अतरंगी कपड़े पहने हुए हैं। रुबीना के इस लुक को देखकर कई लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग कहते दिखाई दिए कि अब तो रुबीना उर्फी को हराकर ही मानेंगी। बोल्डनेस के मामले में तो रुबीना पहले सी ही काफी आगे हैं। आपको बता दें कि इस पिंक कलर के नेट बोल्ड ऑउटफिट में रुबीना गजब ढा रही हैं। पिंक जैकेट और पिंक हील्स के साथ हाई पोनीटेल में रुबीना बहुत कॉन्फिडेंट लग रही हैं। रुबीना की इन फोटोज ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया था। खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में अपने आप को साबित कर रुबीना दिलैक फाइनल्स तक पहुंची थीं। इससे पहले भी रुबीना बिग बॉस के विजेता का खिताब हासिल कर चुकी हैं। बता दें कि रुबीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। यहां देखिए वीडियो...


एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर कई लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई। इन फोटोज को देखने के बाद कई लोग कहते नजर आए कि अब तो रुबीना उर्फी को हराकर ही मानेंगी। बोल्डनेस के मामले में तो एक्ट्रेस पहले सी ही काफी आगे हैं। 

Tags:    

Similar News